Breaking News

भगोड़ा विजय माल्या बोला, मुझसे पैसे ले लो पर जेट एयरवेज बचा लो | Vijay Mallya Questions on Bank for Bail Out to Jet Airways

Posted on: 26 Mar 2019 13:54 by Mohit Devkar
भगोड़ा विजय माल्या बोला, मुझसे पैसे ले लो पर जेट एयरवेज बचा लो | Vijay Mallya Questions on Bank for Bail Out to Jet Airways

भारत देश से करोड़ों रुपय लेकर फरार होने वाले भगोड़े विजय माल्या ने मंगलवार को सरकार पर आरोप लगाया है. साथ ही उनका कहना है कि उनके दिए हुए पैसों को जेट एयरवेज को बचने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए.

माल्या ने कहा, “मैं ये बात दोहराता हूं कि मैंने पीएसयू बैंकों और अन्य सभी लेनदारों को भुगतान करने के लिए माननीय कर्नाटक उच्च न्यायालय के समक्ष चल संपत्ति रखी है। बैंक क्यों मेरा पैसा नहीं ले रहे हैं? यह जेट एयरवेज को बचाने में उनकी मदद करेगा अगर कुछ और नहीं.”

विजय माल्या का कहना है कि किंगफिशर के लिए भी मदद करनी चाहिए. उन्होंने ने कहा कि एनडीए सरकार दोहरा मापदंड रखती है, आखिर अब क्या बदल गया है.

अपने ट्वीट के दौरान माल्या ने कहा कि, “यह देखकर खुशी हुई कि पीएसयू बैंकों ने जेट एयरवेज में नौकरी, कनेक्टिविटी और उद्यम को बचाने कि लए बेल आउट दिया है. केवल यही इच्छा किंगफिशर के लिए की गई थी.”

साथ ही दूसरे ट्वीट में माल्या ने कहा कि, “भाजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लिखे मेरे खतों को पढ़ा और आरोप लगाया कि यूपीए सरकार के तहत पीएसयू बैंकों ने किंगफिशर एयरलाइंस का गलत समर्थन किया था. मीडिया ने मुझे वर्तमान पीएम को लिखने के लिए उकसाया. मुझे आश्चर्य है कि एनडीए सरकार में अब क्या बदल गया है.”

किंगफिशर को लेकर एक अन्य ट्वीट में माल्या ने कहा, “मैंने कंपनी और उसके कर्मियों को बचाने के लिए किंगफिशर एयलाइन में 4 हजार करोड़ से अधिक का निवेश किया.  इसे स्वीकार नहीं किया गया. उन्हीं पीएसयू बैंकों ने भारत के बेहतरीन कर्मचारियों और कनेक्टिविटी के साथ बेहतरीन एयरलाइन को बेरहमी से विफल कर दिया. एनडीए सरकार में दोहरा मापदंड है.”

Read More: राहुल का जेटली पर बड़ा हमला, पूछा- माल्या को भगाया या ऊपर से मिला ऑर्डर?

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com