साउथ के सबसे फेमस स्टार्स विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अक्सर पब्लिक में स्पॉट किए जाते हैं। दोनों को वैसे तो एकसाथ नहीं देखा जाता है लेकिन उनके प्यार के चर्चे हमेशा होते रहते हैं।  साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर लगातार सु्र्खियों में हैं. दोनों को अक्सर डिनर डेट पर भी स्पॉट किया जाता रहा है. इतना ही नहीं कॉफी विद करण 7 शो में भी दोनों के रिलेशन पर बात हुई थी. अब खबरें हैं कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना  इन दिनों छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे हैं. ये सिर्फ हम ही नहीं कह रहे हैं बल्कि फैन्स भी इसी बात का दावा कर रहे हैं.

फैन्स के इस दावे के पीछे का कारण रश्मिका की एक फोटो है. दरअसल, रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. रश्मिका की ये फोटो उनके मालदीव वेकेशन के दौरान की है. इस फोटो में रश्मिका मंदाना सनग्लासेस लगाए पूल के किनारे बैठेकर पोज़ देती नजर आ रही हैं.रश्मिका के इन्हीं सनग्लासेस ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा लिया है. क्योंकि फैंस का कहना है कि ये सनग्लासेस विजय देवरकोंडा के हैं.

एयरपोर्ट पर हुए थे स्पॉट

ऐसे कयास इसलिए भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक ही दिन में साथ जाते देखा गया था. जब रश्मिका एयरपोर्ट में अंदर गईं तो उनसे कुछ मिनट पहले ही विजय देवरकोंडा वहां गए थे. दोनों को साथ देख कयास लगने शुरू हो गए थे कि वह साथ में कहीं रवाना हो रहे हैं. रश्मिका की पहली हॉलिडे फोटो को देखकर भी फैंस ने कहा था कि उसे विजय ने ही खींचा है.

 

ऐसे दावे इसलिए किए जा रहे हैं क्योंकि जब मालदीव आने के लिए विजय देवरकोंडा मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे, उनके थोड़ी देर बाद ही रश्मिका भी वहां पहुंचीं थी, जिसके बाद से दोनों के साथ घूमने जाने की बातों को लेकर चर्चा तेज हो गई. वहीं जब विजय एयरपोर्ट पर पहुंचे थे तो उन्होंने ठीक वैसा ही काला चश्मा लगा रखा था, जो रश्मिका पहने नजर आई है. बस फिर क्या था इस चश्में को देख तभी से फैन्स दावा कर रहे हैं कि रश्मिका ने जो चश्मा पहना है वो विजय का ही है और दोनों मालदीव में साथ में छुट्टियां मना रहे हैं.