दर्शकों को पसंद नहीं आई जॉन अब्राहम की पागलपंती, फिल्म को बताया घटिया

जॉन अब्राहम अपनी फिल्म पागलपंती को लेकर कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का ट्रेलर देख फैंस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब दर्शको का यह इंतजार खत्म हुआ और यह फिल्म सिनेमाघरों में पहुंच चुकी हैं।

0
65
pagalpanti

जॉन अब्राहम अपनी फिल्म पागलपंती को लेकर कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का ट्रेलर देख फैंस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब दर्शको का यह इंतजार खत्म हुआ और यह फिल्म सिनेमाघरों में पहुंच चुकी हैं। इस कॉमेडी फिल्म में ढेर सारी मस्ती और पागलपन दिखाया गया है। लेकिन दर्शको को फिल्म खास पसंद नहीं आ रही है। एंटरटेनमेंट की डोज यानी फिल्म पागलपंती को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे। लेकिन अब जब ये रिलीज हो गई है तो ज्यादातर लोग इसके बारे में बुरा ही बोल रहे हैं और फिल्म दर्शको को पसंद नहीं आई हैं।

दशको का कहना है कि कॉमेडी तो ठीक है लेकिन इस फिल्म की कहानी इतनी अच्छी नहीं है, हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट, खासकर जॉन अब्राहम की तारीफ हो रही है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी से नाखुश होकर कुछ फैंस ने तो थिएटर ही छोड़ दिया। वहीं कुछ का कहना है कि इसे देखा जा सकता है।

यह फिल्म अनीस बजमी के निर्देशन में बनी हैं। बता दें फिल्म में जितने भी गाने हैं उन्हें सिर्फ फिल्म को लंबा करने के लिए डाला गया है। कोई भी गाना कहीं भी नजर आ रहा है। फिल्म के अंत में एक देशभक्ति पर सबप्लॉट रखा गया है जो काफी कमजोर लगता है। दर्शको का रिव्यु देख लग रहा हैं कि फील बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here