8 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाएगी Vidyut Jamwal की Khuda Haafiz 2, मेकर्स ने की घोषणा

विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय-स्टारर 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। एक्शन ड्रामा विद्युत और शिवालिका के मुख्य किरदार समीर और नरगिस की प्रेम कहानी को पर्दे पर दिखाया गया हैं। 

मुंबई। विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) और शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) की फिल्म खुदा हाफिज OTT पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शानदार सफलता मिली है. जिसके बाद अब पैनोरामा स्टूडियो ने फिल्म के दूसरे चैप्टर को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म के सेकंड चैप्टर हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए मेकर्स ने बताया है कि इस फिल्म को 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

खुदा हाफिज चैप्टर 2 में विद्युत जामवाल और शिवालिका, समीर और नरगिस की भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इस फिल्म में इन दोनों कैरेक्टर की लव स्टोरी दिखाई जाएगी. जिसमें बताया जाएगा कि किस तरह से दोनों सामने आ रही परिस्थितियों और समाज की ओर से खड़ी की गई चुनौतियों का सामना करते हुए आगे बढ़ते हैं.

Must Read- MP: टिकट बंटवारे को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी, एक दूसरे पर जमकर चलाए लात-घूंसे

फिल्म को लेकर विद्युत (Vidyut) का कहना है कि मैं दर्शकों और फैंस का बहुत आभारी हूं. जिन्होंने मेरे अब तक निभाए गए हर किरदार को पसंद किया है. एक्टर ने आगे कहा कि समीर के किरदार को इतना प्यार देने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद. 8 जुलाई को आप समीर को सिनेमाघरों में देखेंगे. उन्होंने कहा कि मेरे लिए दर्शकों का एंटरटेनमेंट सबसे बड़ी खुशी है.

फिल्म को लेकर शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) का कहना है कि खुदा हाफिज के साथ मैं और विद्युत दर्शकों से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रूबरू हुए थे. लेकिन अब हम दूसरे चैप्टर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे. एक्ट्रेस ने बताया कि जो लोग यह सोचते हैं कि हैप्पी एंडिंग के बाद किस तरह से चीजें होती हैं, उनके लिए फिल्म बहुत सही है.

फिल्म निर्माता फारुख कबीर का कहना है कि खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा में एक ऐसी शानदार लव स्टोरी दिखाई जा रही है जिसमें यह बताया जाएगा कि आप जिससे प्यार करते हैं, उसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ते. उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए सभी खुश हैं. पहला सीजन देखने के बाद दर्शक चाहते थे कि यह फिल्म सिनेमाघरों में आए और हम अपने किए वादे को पूरा कर रहे हैं.

फिल्म को लेकर पैनोरामा स्टूडियो के संस्थापक और एमडी कुमार मंगत पाठक का कहना है कि खुदा हाफिज को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है. पैनोरमा स्टूडियो ने 1 साल के अंदर ही दूसरा सीजन बनाने की घोषणा की थी और हम 8 जुलाई को विद्युत जामवाल और शिवालीका ओबेरॉय के साथ नेक्स्ट सीजन को बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. इसके लिए हम बहुत खुश हैं, ओटीटी के बाद फिल्म को बड़े पर्दे पर लाने के लिए हम एक्साइटेड हैं.

पैनोरामा स्टूडियो के डायरेक्टर अभिषेक पाठक का कहना है कि 8 जुलाई को सिनेमाघरों में खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा रिलीज करना एक रोमांचकारी अनुभव है. पहला सीजन दर्शकों को बहुत पसंद आया है. अब इस बात की उत्सुकता है कि दर्शक समीर और नरगिस को अग्नि परीक्षा देते हुए पसंद करते हैं या नहीं.

खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा को फारुख कबीर ने लिखा और निर्देशित किया है. कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मिरचंदानी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. मिथुन और विशाल ने इस फिल्म में संगीत दिया है. फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) और शिवालीका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) मुख्य किरदारों में है. संजीव जोशी, आदित्य चौकसे हसनैन हुसैनी और संतोष शाह फिल्म के को-प्रोड्यूसर है. 8 जुलाई को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने के लिए फिल्म पूरी तरीके से तैयार है.