Breaking News

Shujalpur News: 20 Year Sentenced for Husband, Raping Wife | साहूकार ने कर्ज के बदले मांगी पत्नी

Posted on: 09 Apr 2019 16:44 by Ghamasan India

साहूकार और पति दोनों को कोर्ट ने दी 20 साल की सजा

साहूकारों द्वारा कर्ज देने के बाद जो लोग कर्ज नहीं चुका पाते उनके साथ किस तरह का व्यवहार किया जा रहा है इसका एक बहुत बड़ा उदाहरण शुजालपुर में सामने आया है। जहां पर एक साहूकार ने कर्ज नहीं चुकाने वाले व्यक्ति से यह कहने में भी कोई शर्म नहीं रखी कि अगर वह कर्ज नहीं चुका पा रहा है तो उसकी पत्नी को साहूकार के साथ एक रात बिताने दे। चौंकाने वाली बात यह है कि कर्ज के बोझ से लदे बेचारे पति ने साहूकार की शर्त मान ली और वह साहूकार को अपनी पत्नी के पास एक रात के लिए छोड़ भी आया।

लेकिन उसकी पत्नी को पति और साहूकार का यह अन्याय बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने पुलिस में जाकर साहूकार और पति दोनों के ही खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी। कुल मिलाकर जब यह मामला कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने पति और साहूकार दोनों को 20 साल की सजा दी है।

पुलिस के अनुसार यह मामला है कालापीपल थाना के गांव कोहड़ी का, जहां हकीम पिता जमील खान ने कर्ज दिया था और गांव के ही एक व्यक्ति ने उस से कर्ज लिया था। हकीम ने कई बार कर्जदार से कर्ज चुकाने के लिए कहा और आखिरी में यह कहा कि अगर वह कर्ज नहीं चुका सकता तो उसकी पत्नी को उसके साथ एक रात के लिए छोड़ दें और उसके बाद यह शर्मनाक घटना हुई।

पति मजबूरी में हकीम को अपनी पत्नी के पास ले गया। पता चला है कि इस पूरे कृत्य की गांव में चर्चा हो रही है कि साहूकार किस तरह से कर्ज देने के बाद लोगों के साथ अन्याय कर रहे हैं। बहरहाल इस साहूकार हकीम को तो कोर्ट ने 20 साल के लिए जेल भेज दिया है और उसके साथ उस महिला के पति को भी जेल भेजा गया है जिसने यह शर्मनाक हरकत करने में अपनी सहमति दी थी।

Comments

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com