Breaking News

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Fame Saumya Tandon’s HOUSE ON FIRE, भाभी जी घर पर नहीं थी और लग गई आग

Posted on: 09 Apr 2019 16:32 by Ghamasan India

OMG – “इस बार भाभी जी का दिल नहीं घर जला”

‘भाबीजी घर पर हैं‘ की खूबसूरत एक्ट्रेस सौम्या टंडन को आखिर कौन नहीं जानता है। पिछले दिनों सौम्या अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में थी और इन दिनों सौम्या कोबरा पोस्ट में अपना नाम आने की वजह से भी सुर्खियों में छाई हुई है।

हां यह एक अलग बात है कि इस स्टिंग ऑपरेशन में सौम्या निर्दोष साबित हुई है। हाल ही में सौम्या के साथ कुछ ऐसी घटना हो गई है, जिससे वह इन दिनों सदमे में है।

जी हां, सौम्या के घर पर आग लग गई है। इस बात की जानकारी खुद सौम्या ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। इस हादसे के बाद से सौम्या इतना डर गई कि उन्होंने अपने चाहने वालो को हिदायत भी दे डाली है। सौम्या ने अपने फैंस को यह बताया कि जब आपके घर में कभी आग लग जाए तो क्या करना चाहिए।

सौम्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताते हुए यह लिखा कि, मेरे घर में आग लग गई है। यदि आप भी अपने घर में आग से बचना चाहते हैं तो यह तीन काम करने से जरूर बचे। पहला सबक ये कि ‘कभी भी मच्छर मारने का लिक्विड अपने बिस्तर के पास लगाकर न सोएं और जब भी लिक्विड खत्म हो जाए तो उसे स्विच में लगाकर न रखे। दूसरा ये कि, ध्यान रखें कि कभी भी प्लग का कनेक्शन लूज न रखें। तीसरा, अपने घर में आग बुझाने के सारे उपकरणों को रखें और उन्हें चलाना भी सीखें ताकि आग लगने पर आप खुद को बचा सके।

सौम्या की इस बात से यह तो पता लग गया कि उन्होंने आग से बचने का सबक जिंदगी में अच्छे से सीख लिया है। इसके साथ ही वो अपने फैंस को भी जागरूक कर रही है ताकि वो भी समय पड़ने पर इस मुसीबत से आसानी से निकल सके। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि भाबीजी घर पर हैं की सौम्या जितनी दिखने में खूबसूरत है उतनी ही समझदार भी है।

Comments

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com