Trending News

VIDEO : जानिये धोनी के फोन में पत्नी साक्षी का नंबर किस नाम से सेव है, खुद किया खुलासा

Posted on: 07 Jul 2018 15:30 by Lokandra sharma
VIDEO : जानिये धोनी के फोन में पत्नी साक्षी का नंबर किस नाम से सेव है, खुद किया खुलासा

आज धोनी अपने जीवन का 37 वां जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें धोनी का जन्म धोनी का जन्म 7 जुलाई 1981 को रांची में हुआ था. 2004 में इंटरनेशनल क्रिकेट डेब्यू करने वाले धोनी का यह साल इंटरनेशनल क्रिकेट में ये 18वां है.  धोनी के 37वें जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले साउंड लॉजिक नाम की एक कंपनी ने एक ऐड जारी किया है.

इस विज्ञापन में धोनी इस बात का खुलासा करते नजर आ रहे हैं कि उनके फोन में पत्नी साक्षी सिंह धोनी का नंबर किस नाम से सेव है. दरअसल ब्लूटूथ हेडफोन लगाए धोनी जब साक्षी को फोन लगाने के लिए बोलते हैं तो ब्लूटूथ का जवाब आता है कि इस नाम का कोई कॉन्टैक्ट उनके फोन में सेव नहीं है.

फिर धोनी बोलते हैं कि ‘बॉस’ को फोन लगाओ। इसका मतलब धोनी के फोन में साक्षी का नाम ‘बॉस’ के नाम से सेव है. इस ऐड में दिखाया गया है कि कैसे धोनी टाइ पहनते हुए उलझ जाते हैं और उन्हें साक्षी की जरूरत पड़ती है.

धोनी और साक्षी ने 4 जुलाई 2010 को शादी की थी. हाल ही में दोनों ने शादी की आठवीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी. धोनी और साक्षी ने करीब दो साल डेट करने के बाद शादी की थी. इन दोनों की कमेस्ट्री शानदार दिखती है. इन दिनों भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है और साक्षी भी बेटी जिवा के साथ धोनी के साथ इस दौरे पर हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com