Breaking News

अब Vicky Kaushal इस स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगे|Vicky Kaushal to Play Revolutionary Udham Singh

Posted on: 04 Mar 2019 11:54 by Ravi Alawa
अब Vicky Kaushal इस स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगे|Vicky Kaushal to Play Revolutionary Udham Singh
Uri: The Surgical Strike फिल्म से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल फिर से एक बार दमदार किरदार में नजर आने वाले है.

Must Read: फैन ने विक्की कौशल को दी सलाह कहा- “सफल होने के बाद सलमान खान मत बन जाना”!

जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर शूजीत सरकार उधम सिंह की बायोपिक पर फिल्म बनाने वाले है, इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

 

Must Read: विक्की कौशल के पिता ने असिस्टेंट डायरेक्टर को दिखाई पोर्न वीडियो, मांगी माफी

आपको बता दे कि, यह एक वीर शहीद की कहानी है, जिसने 13 अप्रैल 1919 में अमृतसर में हुए जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए स्वतंत्र भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ डायर की हत्या कर दी थी.

Must Read: Shocking: विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड का हॉट लुक आया सामने, तस्वीरें देखकर छुट जाएंगे आपके पसीने

शहीद उधम सिंह को 1940 में माइकल ओ डायर की हत्या के आरोप में पेंटनविले जेल में फांसी दे दी गई थी. भारत की आजादी की लड़ाई में सरदार उधम सिंह का नाम पंजाब के क्रांतिकारी के रूप में दर्ज है. उधम सिंह का असली नाम शेर सिंह था और ऐसा कहा जाता है कि साल 1933 में उन्होंने पासपोर्ट बनाने के लिए ‘उधम सिंह’ नाम अपनाया था.

 

विक्की कौशल को उधम सिंह के किरदार में कास्ट करने पर शूजीत ने कहा, “मैं बहुत लंबे समय से शहीद उधम सिंह की वीरता की कहानी बताने का इंतजार कर रहा था. यह कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है. इसके लिए मुझे एक ऐसे एक्टर की जरूरत थी, जो फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा दे, मेरे साथ रहे और कहानी को अच्छे से समझें. विक्की इस कहानी के रियल हीरो में फिट बैठते है. मैंने उनके काम और समर्पण को देखा है. मैं बहुत खुश हूं कि विक्की इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बने हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com