Breaking News

ई टेंडरिंग घोटाला – बेंगलुरु की अंटारेस कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट मनोहर एमएन गिरफ्तार

Posted on: 02 May 2019 17:56 by bharat prajapat
ई टेंडरिंग घोटाला – बेंगलुरु की अंटारेस कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट मनोहर एमएन गिरफ्तार

मध्यप्रदेश में हुए बहुचर्चित ई टेंडरिंग घोटाले के मामले मे बेंगलुरु की अंटारेस कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट मनोहर एमएन को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि एक लाख करोड़ के घोटाले के मामाले में हुई इस हाईप्रोफाइल गिरफ्तारी के बाद कई खुलासे हाने की संभावना है।

खबरों की माने तो अंटारेस प्राइवेट लिमिटेड बेंगलुरू और टीसीएस के पास ई प्रोक्योरमेंट पोर्टल के सर्वर का मेंटेनेंस, नेटवर्किंग और हेल्पडेस्क सहित ज्यादातर कार्य था । साथ ही दोनों कंपनियों के अधिकारियों के पास इनके लॉगइन, पासवर्ड और डिजिटल सिगनेचर थे। जिसके चलते मनोहर से पूछताछ की जा रही थी। लेकिन अब उन्हें रिासत में ले लिया गया है।

बताया जा रहा है कि बेंगलुरु की कंपनी अंटारेस प्राइवेट लिमिटेड को पंजाब राज्य में ब्लैक लिस्ट में डाला गया है। मध्य प्रदेश में भी जब भी ये ठेके दिए जाने के दौरान भी यह कंपनी एल2 थी। लेकिन फिर भी नियमों को ताक पर रखकर इस कंपनी को ठेका दिया गया और एमपीएसआईडीसी के अधिकारियों के चलते इस कंपनी को एल बन बनाया गया। वही इस बात की भी जांच की जा ही है कि अधिकारियों ने किन कारणों के चलते कंपनी को ठेका दिया गया और जिम्मेदार अधिकारियों का भी पता लगााया जा रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com