7 अगस्त को शुक्र ग्रह कर रहे कर्क राशि में प्रवेश, इन राशियों को होगा लाभ

वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब भी कोई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करता है तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है.

वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब भी कोई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करता है तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. अगस्त माह की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में इस माह 4 बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. 7 अगस्त को शुक्र ग्रह कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे. शुक्र को वैभव और ऐश्वर्य का दाता कहा जाता है. ऐसे में इस गोचर का शुभ प्रभाव विशेष रूप से 3 राशियों पर देखने को मिलेगा.

कन्या राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र के गोचर करते ही कन्या राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. इस राशि में शुक्र देव 11 वें भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. इसे आय में वृद्दि की समभावना बढ़ सकती है. साथ ही, आय के नए साधन बनेंगे. मीडिया, फिल्म, बैकिंग या फैशन डिजाइनिंग करियर से जुड़े लोगों को विशेष धनलाभ की संभावना है. शुक्र गोचर के दौरान व्यापार और करियर में आशातीत सफलता हासिल करेंगे. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. पन्ना और ओपल रत्न धारण करना लकी रहेगा.

Also Read – आबकारी विभाग पर गिरी गाज, 5 करोड़ एफडी घोटाले में ADEO उपाध्याय निलंबित

तुला राशि- इस राशि की गोचर कुंडली के दशम स्थान में शुक्र ग्रह भ्रमण करेंगे. ये भाव कारोबार और नौकरी का भाव होता है. इस दौरान नई जॉब का प्रस्ताव भी आ सकता है. जॉब में कार्यरत लोगों का प्रमोशन होने की संभावना है. नए व्यापारिक संबंध बन सकते हैं, जो अच्छा धनलाभ कराएंगे. वरिष्ठजनों और साथियों का सहयोग पाएंगे. इस राशि के लोगों के लिए पन्ना धारण करना लकी साबित हो सकता है. शुक्र ग्रह इस राशि के ही स्वामी होने के कारण गोचर का विशेष लाभ मिलेगा.

सिंह राशि- इस राशि के दूसरे भाव में शुक्र ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. इसे धन और वाणी का स्थान माना जाता है. सिंह राशि के लोग इस दौरान कई माध्याम से धन अर्जित करने में सफल होंगे. आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना है. बिजनेस में कोई महत्वपूर्ण डील फाइनल कर सकते हैं. जिसका भविष्य में अच्छा लाभ मिलेगा. साझेदारी का काम करने से मुनाफा होगा. वकील, मार्केटिंग के वर्कर और शिक्षक से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी.