वीना मलिक और सानिया मिर्जा के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर, जानिए क्या है वजह

0
36

सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के बीच इन दिनों ट्वीट की जंग देखने को मिल रही है. इन दोनों के ट्वीट वार के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. दरअसल भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले सानिया मिर्जा अपने पति शोएब मलिक और बेटे के साथ डिनर के लिए गई थीं. इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के कारण यह घेरे में आ गए.

इस बात को लेकर वीना मालिक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा में आपके बच्चे को लेकर परेशान हूं और आप उसे ऐसी जगह लेकर गए जो जंक फूड के लिए जाना जाता है जो की बच्चों के लिए हानिकारक होता है यह बात आप भी अच्छे से जानती है. वीना मालिक की इस बात को सुनते ही सानिया मिर्जा गुस्से से तमतमा गयी. सानिया ने अपने ट्वीट में जवाब देते हुए लिखा कि, ”वीना, मैं अपने बच्चे को एक शीश प्लेस पर नहीं ले गई. आपको दुनिया की चिंता नहीं होनी चाहिए. मुझे लगता है कि मैं अपने बेटे की देखभाल अच्छे से कर रही हूं.”

दूसरी बात यह है कि “मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम की आहार विशेषज्ञ (डाइटीशियन) नहीं हूं और न ही मैं उनकी मां या प्रिंसिपल या टीचर हूं.” इसके बाद भी सानिया का गुस्सा कम नहीं हुआ और उन्होंने वीना मलिक को लेकर एक और ट्वीट कर ही दिया हलाकि विवाद ज्यादा बढ़ने से उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन वीना ने उसका स्क्रीनशॉट ले लिया था सानिया द्वारा लिखा गया था की हम जानते है हमे कब जगाना है और और कब खाना है और तीसरी जरुरी बात की अगर में आपकी जगह होती तो आपके बच्चों के लिए ज्यादा चिंतित होती क्योंकि आपने मैग्जीन के कवर पेज के लिए जो कुछ भी किया है वह सही नहीं है.

क्या आपको नहीं पता कि यह आपके बच्चे के लिए कितना खतरनाक है. लेकिन हमारी चिंता करने के लिए आपका शुक्रिया. जवाब में वीना ने लिखा, चलो अच्छा हुआ. पहले उसने (सानिया) ने ट्वीट किया और फिर उस ट्वीट को तुरंत डिलीट कर दिया और मुझे ब्लॉक कर दिया. मैंने बहुत ही सही और शांत तरीके से अपनी बात की थी. यह एक स्वस्थ बहस हो सकती थी. वास्तव में यह बाते बहुत मायने रखती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here