Breaking News

वरुण गांधी बोले, गोबर उठाने वाले आज करोड़ों के मालिक | BJP Candidate Varun Gandhi, seeking his Vote in Support of his mother ‘Maneka Gandhi’

Posted on: 06 May 2019 13:03 by Pawan Yadav
वरुण गांधी बोले, गोबर उठाने वाले आज करोड़ों के मालिक | BJP Candidate Varun Gandhi, seeking his Vote in Support of his mother ‘Maneka Gandhi’

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार को लेकर घमासान शुरू हो गया है। इसी बीच यूपी के पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी वरुण गांधी अपनी मां मेनका गांधी के समर्थन में वोट मांगने जब सुल्तानपुर पहुंचे तो अपने पुराने अंदाज में दिखे। सभा के दौरान गांधी ने कहा कि सभी लोग एक साथ संकल्प ले कि इस बार का वोट भारत माता के नाम पार डालेंगे। मेरी मां लड़ रही है, वो नेक इनसान है। उन्होंने कहा कि मेरी मां मेनका गांधी पर आज तक कोई धब्बा नहीं है, लेकिन इसके बाद भी मैं अपनी मां के नाम पर नहीं, बल्कि भारत मां के लिए वोट मांगने आया हूं।

यदि गठबंधन का प्रत्याशी जीता दिया तो समझो वह पाकिस्तान का आदमी है। उन्होंने कहा कि रामभक्तों पर किसने गोलियां चलाई, 500 आदमी मारे, खून बहाया, हम भूल नहीं सकते इन बातों को, इसीलिए उनको श्राप पड़ा कि उनके बेटे ने उन्हें जूते मारकर बाहर कर दिया और अब बेटे को पब्लिक जूते मारेगी। वरुण गांधी ने कहा कि 15-20 साल पहले जो लोग सैफई में गोबर उठाते थे, वह आज करोड़ों रूपए की गाड़ियों में घूम रहे हैं।

Read More : वोटिंग के दौरान पुलवामा में धमाका, तो पश्चिम बंगाल में फिर हिंसा

संजय गांधी का बेटा हूं, इन जैसों से जूते बंधवाता हूं

सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के लिए जन सभा करने पहुंचे फायर ब्रांड नेता और उनके बेटे वरुण गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वरुण गांधी गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह पर जम कर हमला बोलते नजर आ रहे हैं। वरुण गांधी ने कहा कि आपको किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है। मैं संजय गांधी का लडका हूं और इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं। बता दें कि बाहुबली मोनू गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू के भाई हैं। इसके अलावा जन सभा में कांग्रेस पर तंज कसते हुए वरुण गांधी ने कहा कि पहले सुल्तानपुर की पहचान थी कि आप अमेठी के पड़ोसी हैं. मेरे आने के बाद आप देश दुनिया में कहीं भी जाओ, तो लोग कहेंगे- वरुण गांधी वाला सुल्तानपुर है। ये पहचान मेनका गांधी के आने के बाद और मशहूर होने वाली है।

इस बार वरुण की सीट पर मेनका

2014 में वरुण गांधी ने सुल्तानपुर से चुनाव जीता था, लेकिन 2019 के चुनाव में वरुण गांधी की मां मेनका गांधी को भाजपा ने इस सीट से उम्मीदवार बनाया है, वहीं मां मेनका की सीट पीलीभीत से वरुण गांधी उम्मीदवार हैं।इससे पहले केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी ने सुल्तानपुर में कहा कि मैं गांव-गांव जाती हूं। अभी तक 330 गांवों में जा चुकी हूं। यह जमीन मेरे पति संजय गांधी और बेटे की है, इसलिए मैं याद दिला रही हूं कि सुल्तानपुर में गठबंधन का उम्मीदवार नहीं चल पा रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जात-पात पर मुझे कोई बात नहीं करनी है, क्योंकि गठबंधन जात-पात की राजनीति करता है। मैं सभी को एक साथ लेकर चलती हूं।

Read More : बीजेपी प्रत्याशी ने कहा-कुत्ते की तरह पीटूंगी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com