Breaking News

लॉस वेगास में वर्षा चौहान ने कहा मुझे गर्व है मैं भारतीय महिला हूं

Posted on: 13 Jun 2018 08:25 by hemlata lovanshi
लॉस वेगास में वर्षा चौहान ने कहा मुझे गर्व है मैं भारतीय महिला हूं

इंदौर: लॉस वेगास में हुई ब्यूटी पीजेंट मिसेज अर्थ इंटरनेशनल 2017 की टॉप फाइव में सिलेक्ट सुपर वुमन इंदौर की वर्षा चौहान से आज ghamasan.com आप सभी को मिलवा रहा है. मिसेज मध्य प्रदेश सेकंड रनरअप रही वहीं मोस्ट ब्यूटीफूल का खिताब भी जीत चुकी हैं. लॉस वेगास में आयोजित मिसेज इंटरनेशनल प्रतियोगिता में 80 देशों की पार्टिसिपेंट्स को पीछे छोड़ते हुए वर्षा चौहान ने टॉप  फाइव में जगह बनाई।

varsha chauhan 3

 

 

मैं भारतीय महिला हूं
14 साल परिवार को देने के ​बाद कॅरियर की दूसरी धमाकेदार शुरूआत करने वाली वर्षा चौहान ने एक साल की कड़ी मेहनत के बाद मिसेज अर्थ इंटरनेशनल की टॉप फाइव में जगह बनाई. मिसेज अर्थ इंटरनेशनल के क्वेश्चन राउंड में मुझसे  प्रश्न पूछा गया कि भारतीय महिलाएं आज के दौर में भी इतनी पिछड़ी क्यों हैं?मैंने जबाव दिया, भारतीय महिलाएं पिछड़ी नहीं हैं,मल्टीटास्किंग होती है. पारिवारिक जिम्मेदारी से लेकर फिल्ड वर्क को रिस्पांसिबिलिटी से निभाती हैं. मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं भारतीय महिला हूं.varsha chauhan 1

कई महिनों से नहीं खाया मीठा
वर्षा जी ने बताया कि मिसेज अर्थ इंटरनेशनल प्रतियोगिता में शामिल होने के पहले तैयारी शुरू की दी. वर्कआउट, ​रनिंग, योग, मेडिटेशन, ग्रीन टी और गर्म पानी पीना शुरू किया। मैने कई महिनों से मीठा नहीं खाया।

ब्यूटी के साथ शार्प माइंड
मैं सभी से एक ही बात कहूंगी कि सफलता के पीछे मत भागो, कुछ ऐसा करो कि सफलता आपके पीछे भागे. जहां तक बात ब्यूटी प्रतियोगिता की है. अधिकतर लोग समझते हैं कि बस सुन्दरता ही जरूरी है. ऐसा नहीं है. ब्यूटी, शार्प माइंड के साथ ही आपको हर चीज से अपडेट रहना होता है। प्रतियोगिता में शामिल होने के पहले मैने भी न्यूज पेपर पड़े, डेली न्यूज चैनल सुने, देश-विदेश की खबरों के साथ ही हर चीज की जानकारी नेट से भी ली।

मिल रहे हैं आॅफर
वर्षा जी ने बताया कि मेरे दो बच्चें बेटी अनिशा और बेटा कनिष्क है. हसबैंड दिल्ली में बीएसएफ में है. परिवार का सर्पोट रहा मुझे. फिलहाल तो कोई प्लानिंग नहीं है लेकिन एक्टिंग के कई आॅफर आ रहे हैं. सीरियल हो मूवी मुझे सोशल मैसेज वाले रोल ही करने हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com