Breaking News

जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगी नन्हीं वंशिका यादव

Posted on: 25 May 2018 12:03 by hemlata lovanshi
जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगी  नन्हीं वंशिका यादव

इंदौर: छोटी उम्र में अपने हौंसले और एक्टिंग से दिवाना बना चुकी आठ साल की वंशिका यादव जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली है। मॉडलिंग, एक्टिंग के साथ ही कई फैशन शो कर चुकी वंशिका डांस में भी माहिर है, वहीं पढ़ाई में भी अव्वल आती है। कलर्स चैनल के सीरियल दिल से दिल तक में एक्टिंग कर रही वंशिका को एक्ट्रेस काजोल की बायोग्राफी पर बनने वाली  फिल्म में काजोल के बचपन का रोल आॅफर हुआ है वहीं और फिल्में भी लाइन-अप हैं।

आईए आप सभी को घमासान डॉटकॉम मिलवा रहा है, नन्हीं वंशिका यादव से। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और काजोल की फैन वंशिका अपने एक्टिंग टैलेंट से माया नगरी मुंबई में नित-नए मुकाम हासिल कर इंदौर शहर का नाम  रोशन कर रही है।vanshika 1

12 घंटों का शूट
लम्बे शूटिंग शेड्यूल से थक जाती हूँ तो पापा घुमाने ले जाते हैं। मेरा डाइट प्लान भी तय रहता है फिर भी पापा मेरे जिद करने पर पंसद की चीजें खिला ही देते हैं। सुबह आठ बजे सेट पर पहुंचना होता है लेकिन मुझे एक्ट्रेस ही बनाना है और एक्टिंग ही पैशन है तो मुझे यह सब हेक्टिक नहीं लगता। वैसे तो मुझे डांस और स्कूल भी पंसद है।vanshika 3

 भाता है मुंबई
मुझे मुंबई बहुत पसंद है क्योंकि यहां मेरे सपने पूरे हो रहे  हैं। बड़ी होकर सोनाक्षी सिन्हा जैसी एक्ट्रेस बनना है। कॉमेडी रोल ज्यादा पसंद है पर सीरियल में फिलहाल सीरियस रोल कर रही हूं। स्क्रिप्ट के डायलॉग पापा याद करवाते हैं।

vanshika 4

वंशिका के पापा रोहित यादव ने बताया कि दादा साहब फाल्के एकेडमी इंदौर से एक्टिंग कोर्स कर चुकी है। वंशिका बहुत स्मार्ट है। अपने सारे काम खुद करती है। एक्टिंग, डांस, मॉडलिंग के साथ ही पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान देती है। थर्ड स्टैंडर्ड में इस बार वंशिका 98 प्रतिशत लाई है। एक्ट्रेस वैष्णवी और इकबाल खान सहित सीरियल के सभी सीनियर्स वंशिका की तारिफ करते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com