Breaking News

Valentine’s Day: वह एक डिनर जिससे दूर हुए अमिताभ और रेखा

Posted on: 07 Feb 2019 13:46 by Surbhi Bhawsar
Valentine’s Day: वह एक डिनर जिससे दूर हुए अमिताभ और रेखा

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत आज रोज डे के साथ हो चुकी है। लवर्स एक-दूसरे को गुलाब देकर अपने प्यार का इजहार करते है। जब बात हो प्यार के इस त्यौहार की तो भला कोई कैसे उन दो दिग्गजों को भूल सकता है, जिनकी प्रेम-कहानी पूरी दुनिया को पता है लेकिन दोनों की शादी नहीं हो सकी। हम बात कर रहे है बिग बी यानि अमिताभ बच्चन और रेखा की।

अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी के बारी में तो सभी को पता होगा लेकिन हम आपको आज उस बारे में बताने जा रहे जिसके कारण ये दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे से दूर हो गए।

Video: Valentine’s Day से पहले मशहूर एक्ट्रेस का टूटा दिल, फूट-फूटकर रोईं

एक डिनर अमिताभ-रेखा को हमेशा के लिए किया अलग

बात 1977 की है जब रेखा मांग में सिंदूर भरकर अमिताभ से रिश्ता जनजाहिर करने और अपने मां बनने की ख़बरें मीडिया में देने में लगी हुई थी, उसी समय जया शांति से अपने परिवार को बचाने में लगी हुई थी। इस दौरान जया ने रेखा को फोन कर डिनर पर बुलाया। इस समय अमिताभ बच्चन फिल की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर थे। जया का फोन उठाते हुए रेखा को लगा कि वह उन्हें खरी-खोटी सुनाएंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Valentine’s Day: Whatsapp पर बनाएं अपने लवर के फोटो का स्टीकर

डिनर पर जाने से पहले भी रेखा को लग रहा था कि जया वहां बुलाकर उनकी बेइज्जती करेंगी।रेखा सज-धजकर जया के घर पहुंची। जया ने उनका स्वागत किया और बहुत सारी बातचीत की, लेकिन अमिताभ का कोई जिक्र नहीं किया।

डिनर के बाद जब रेखा वहां से निकलने लगी तो विदा करते हुए जया ने जो बात कही वह सुनते ही रेखा के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। जया ने कहा कि ‘चाहे कुछ हो जाए, मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी’। मीडिया में इस डिनर के खूब चर्चे हुए लेकिन जया और रेखा ने मुंह नहीं खोला। इसके बाद से ही अमिताभ ने रेखा से दूरी बना ली।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com