Breaking News

Valentine’s Day: प्यार का दिन बनेगा यादगार, अपनाएं ये टिप्स

Posted on: 09 Feb 2019 11:50 by Surbhi Bhawsar
Valentine’s Day: प्यार का दिन बनेगा यादगार, अपनाएं ये टिप्स

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है। रोज डे के साथ शुरू इस वीक के दूसरे दिन प्रपोस डे और आज चॉकलेट डे है। इन दिनों को ख़ास बनाने के लिए हर कपल रोज कुछ नया करने की कोशिश कर रहा है। हर कपल की ख्वाहिश है कि उसका साथी स्मार्टफोन से ध्यान हटाकर सिर्फ उसपर ही ध्यान दे। ऐसे में आपकी मदद के लिए हम भी आपके लिए कुछ स्पेशल टिप्स लेकर आए है, जिन्हें अपनाकर आप इस दिन को यादगार बना सकते है।

Valentine’s Day: Whatsapp पर बनाएं अपने लवर के फोटो का स्टीकर

रोमांटिक डेट करें प्लान

वैलेंटाइन डे को ऑफिस से छुट्टी लेकर आप इस दिन को एन्जॉय करें। यदि आपका पार्टनर भी वोर्किंग में है तो उसे भी छुट्टी लेने के लिए कहे। यदि किसी कारण से छुट्टी नहीं मिल पाती है तो आप रोमांटिक डेट प्लान कर सकते हैं। इस बात का ध्यान रखें कि ये डेट किसी रेस्टोरेंट में नहीं बल्कि किसी रोमांटिक जगह पर ही रखें।

सरप्राइस देकर करें इंप्रेस

वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए कुछ सरप्राइस प्लान करें। हर बार की तरह मूवी और डिनर पर ले जाने की बजाय कुछ नया करें। इसके लिए आप अपने पार्टनर को एडवेंचर स्पोर्ट्स-पैराग्लाइडिंग, सेलिंग, कैंपिंग ले जाने की भी प्लानिंग कर सकते है।

Valentine’s Day: वह एक डिनर जिससे दूर हुए अमिताभ और रेखा

हर दिन कुछ स्पेशल

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत होते ही यानी रोज डे से ही अपने पार्टनर के लिए कुछ ख़ास गिफ्ट तैयार रखें। रोज डे पर पार्टनर के बैग में रोज रख सकते है। चॉकलेट डे पर भी शर्ट का जैकेट में चॉकलेट छिपाकर उन्हें खुश कर सकते है। प्रपोज़ डे पर वाशरूम में रखे आइने पर लव नोट चिपकाकर अपने पार्टनर को इम्प्रेस कर सकते है।

ये हो सकता है कुछ नया

अपने पार्टनर को गिफ्ट तो आप हर बार देते है लेकिन कुछ नया करने के लिए आप हर जगह कुछ सरप्राइस रख सकते है। घर के फ्रिज को खाने-पीने की चीजों से भर सकते है। इसके अलावा अपने पार्टनर का फेवरेट परफ्यूम ड्रेसिंग रूम में रख दें।

Valentine’s Day: भारत-पाक मुकाबले से शुरू हुई थी धोनी की लव स्टोरी

इन टिप्स को अपनाकर आप इस वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर को खुश कर सकते है और इस ख़ास मौके को यादगार बना सकते है। प्यार के इस दिन को ख़ास बनाने के लिए कोई जल्दबाजी ना करें। कई बार जल्दबाजी करने में हम कुछ ऐसा कर बैठते है जिससे बात बनने की जगह बिगड़ जाती है।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com