Breaking News

Valentine’s Day: दिव्यांग को बनाया जीवनसाथी, गोद में उठाकर लिए सात फेरे

Posted on: 10 Feb 2019 17:54 by Surbhi Bhawsar
Valentine’s Day: दिव्यांग को बनाया जीवनसाथी, गोद में उठाकर लिए सात फेरे

लड़का वेल्डिंग करता है और लड़की दिव्यांग है लेकिन दोनों प्रेम भावना और समर्पण का उदाहरण बेहतरीन उदाहरण है। वैलेंटाइन वीक चल रहा है, इसी बीच हम आपके लिए एक ऐसी प्रेम कहानी सुना रहे है, जिसे सुनकर आपका रोम-रोम प्यार की खुशबू से महक जाएगा। कहानी है हरियाणा के रहने वाले अमित और दिव्यांग युवती रानू की। दोनों एक-दूसरे से इतना प्यार करने लगे कि अमित ने रानू को गोद में उठाकर सात फेरे लिए।

Valentine’s Day: भारत-पाक मुकाबले से शुरू हुई थी धोनी की लव स्टोरी

धर्म चैरिटेबल ट्रस्ट में की शादी

दरअसल, अमित 10वीं पास है और वेल्डिंग का काम करता है, वही रानू बीए-बीएड पास है और दिव्यांग है। हरियाणा के हिसार में रहने वाले अमित ने अपने माता-पिता की इच्छा के खिलाफ जाकर बुधवार को सनातन धर्म चैरिटेबल ट्रस्ट में रानू से शादी की है। अमित के परिवार वाले दोनों के इस फैसले से खुश नहीं थे।

Valentine’s Day: प्यार का दिन बनेगा यादगार, अपनाएं ये टिप्स

ऐसे हुई दोनों की मुलाक़ात

अमित और रानू की मुलाक़ात एक अस्पताल में हुई थी। दरअसल, अमित वेल्डिंग के काम से सेवक सभा अस्पताल में गया था। इस दौरान रानू भी उसी अस्पताल में भर्ती थी और उसकी देखभाल के लिए कोई नहीं था क्योकि रानू के माता-पिता की मौत हो चुकी है। ऐसे में अमित इंसानियत के नाते उसकी देखरेख के लिए अस्पताल में ही रुक गया। लगातार उसकी देखभाल के बाद वह ठीक हो गई।

Valentine’s Day: Whatsapp पर बनाएं अपने लवर के फोटो का स्टीकर

इसके बाद भी अमित रानू को चेकअप के लिए कई जगह ले गया। इस दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया। अमित और रानू ने शादी कर प्रेम विवाह का असली उदाहरण प्रस्तुत कर दिया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com