Breaking News

valentine day special: कल है प्यार जताने का दिन, ऐसे करें इंप्रैस

Posted on: 13 Feb 2019 22:12 by mangleshwar singh
valentine day special: कल है प्यार जताने का दिन, ऐसे करें इंप्रैस

लो आ गया वो दिन जिसका इंतजार हर कपल्स करते है. हर साल वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को मनाया जाता है.इस दिन हर कपल्स अलग-अलग तरीको से वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट करते है. प्रेमी युगल एक-दूसरे को रेड रोज देकर अपने प्यार का इज़हार करते है.वहीँ कुछ लोग अपने पेरेंट्स,फैमिली मेम्बर या किसी अच्छे दोस्त को फ्लावर्स और गिफ्ट देकर उनके प्रति अपना प्यार जताते हैं और वैलेंटाइन डे की शुभकामना देते हैं. इस समय ज्यादातर युगल अपने ग्रैंड पेरेंट्स को फ्लावर्स देकर उनका आशीर्वाद लेते है और उनके लिए अपना प्रेम व्यक्त करते है.वैलेंटाइन डे दुनिया भर में प्यार के दिन के रूप में मनाया जाता है,यह दिन प्यार का प्रतिक भी माना जाता है.

वैलेंटाइन डे पर आप अपने साथी को कई नायब तोफहे भी दे सकते है और साथ ही ग्रीटिंग कार्ड, प्यारी सी ड्रेस या वाच,पर्स,ब्रेसल्ट कई अन्य खूबसूरत तोफहे भी दे सकते है.इसी तरह लड़कियों की बात करे तो अक्सर गर्ल्स अपना सारा समय लडकों के लिए कुछ अच्छा गिफ्ट खोजने में निकाल देती हैं,उसके बाद परेशान होकर कोई मामूली सा गिफ्ट अपने पार्टनर को देती हैं.

तो चलिये हम आपकी परेशानी को दूर करते हैं और कुछ ऐसे सुझावा बताते हैं जिससे आपके पार्टनर के लिए अच्छे गिफ्ट खोजने में मदद्त होंगी.गर्ल्स के पास अपने पार्टनर को देनेके लिए बहुत से आप्शन हैं,वो अपने अपने पार्टनर को वाच या वुड ग्लास टाइमर गिफ्ट दे सकती हैं या अपनी और अपने पार्टनर की तस्वीर बनवा सकती हैं साथ ही तस्वीर को तकिये में भी प्रिंट करवा सकतीं हैं या परफ्यूम भी गिफ्ट कर सकतीं हैं.

ज्यादातर लड़कों को शॉपपिंग करने में कोई दिलचस्पी नहीं होती हैं खासकर जो लड़के जॉब पर हो या स्टडी में बिजी हों उनके लिए शॉपपिंग एक टास्क के बराबर होता हैं,आपको इस मौके का फायदा उठाना चाहिए और अपने पार्टनर के लिए उनकी पसंद की शर्ट या उनके जरूरत की चीजें जैसे ग्रूमिंग किट, परफ्यूम, पर्स, इयरफ़ोन,पॉवर बैंक भी दे सकती हैं साथ ही उन्हें बेस्ट हब्बी,और बेस्ट बॉयफ्रेंड का क्वोट भी टीशर्ट में लिखवा कर गिफ्ट दे सकती हैं जिसे देख कर आपके पार्टनर बेहद खुश होंगे.

 पर खुबसूरत शायरीयों के साथ करे अपने प्यार का इज़हार …….

ना हमें हीरो का हार चाहिए,
ना बांग्ला मोटर कार चाहिए।
वैलेंटाइन डे के अवसर पर,
बस थोड़ा सा आपका प्यार चाहिए।।

हम तेरे साथ चलेंगे तू चले ना चले,
तेरा हर दर्द सहेंगे तू कहे या ना कहे,
हम चाहते है की तुम सदा खुश रहो,
हम चाहे रहे या ना रहे।

आपके आने से ज़िंदगी कितनी खूबसूरत है,
दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है,
दूर जाना नहीं हमसे कभी भूलकर भी,
हमें हर कदम पर आपकी ज़रूरत है।
आँखों में नींद है मगर सोना नहीं चाहते।

तेरी सलामती के लिए खुदा को याद करता हूं,
तुम खुश रहो इस जमीन पर बस यही फरियाद करता हूं।
बरकरार रहे तुम्हारे लबों पर मुस्कान की लड़ियाँ,
इन्ही दुआओं के साथ मैं तुमसे प्यार करता हूँ।।
Happy Valentine’s Day

हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश आपकी,
और मिले खुशियों का जहां आपको।
अगर आप मांगे आसमान का एक तारा,
तो खुदा दे दे सारा आसमान आपको।।
Happy Valentine’s Day

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com