मशहूर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, को-एक्टर ने गलत तरीके से छुआ | Tina Dutta Accuses Co-Star Mohit Malhotra Of Touching Her Inappropriately

0
69
Tinaa Dattaa Accuses Co-Star Mohit Malhotra-min

बालाजी प्रोडक्शन के साथ काम कर चुकी टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री और ‘उतरन’ एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने को-स्टार पर गंभीर आरोप लगाया है. जी हां, टीना ने अपने को-स्टार मोहित मल्होत्रा पर शूटिंग के समय एक सीन के दौरान गलत तरह से छूने का आरोप लगाया है.

https://www.instagram.com/p/Bt8GVSQnsy5/

 

टेलीविजन सीरियल ‘डायन‘ में मोहित मल्होत्रा एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ फिलहाल मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं. मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार टीना दत्ता ने शूटिंग के समय इंटीमेट सीन के दौरान मोहित पर गलत तरीके से छूने का गंभीर आरोप लगाया है.

https://www.instagram.com/p/Btm2hTDn9uu/

https://www.instagram.com/p/BtX5L2xnIXV/

 

Must Read: मशहूर अभिनेत्री के साथ बिस्तर पर सोया ये लड़का कौन है? तस्वीरें हुई वायरल

रिपोर्ट के मुताबिक, मोहित को इसे लेकर बहुत बार समझाया गया और शूटिंग के समय चेतावनी भी दी गई थी. लेकिन मोहित सीन के दौरान नहीं रुके. इसके बाद बात इतनी बढ़ गई थी कि टीना सेट पर ही रोने लग गई थी.

 

Must Read: मशहूर अभिनेत्री ने बिना कपड़े ही फोटो कर दी शेयर, मचा हंगामा

टीना दत्ता ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि- शूट के समय मोहित से जुड़ी कई सारी परेशानियां सामने आ रही थी. इस बारे में मैंने प्रोडक्शन टीम को भी बताया था. मैंने इस मामले को प्रोडक्शन टीम के ऊपर छोड़ दिया है.

https://www.instagram.com/p/BuQMhCkhKdk/

 

Must Read: 59 की उम्र में मशहूर अभिनेत्री ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

बता दे कि, इस मामले को लेकर मोहित की तरफ से भी जवाब सामने आ गया है. इन खबरों को मोहित ने पूरी तरह से झूठ बताया है. मोहित के मुताबिक मेरे और टीना के बीच किसी भी तरह का कोई इंटीमेट सीन शूट नहीं हुआ है. टीना मेरी अच्छी दोस्त है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here