Breaking News

टेक्सास यूनिवर्सिटी मे फायरिंग, 1 पुलिस की मौत

Posted on: 10 Oct 2017 06:44 by Ghamasan India
टेक्सास यूनिवर्सिटी मे फायरिंग, 1 पुलिस की मौत

नई दिल्ली :अमेरिका के टैक्सास यूनिवर्सिटी के पुलिस विभाग में फायरिंग की खबर आ रही है। इस वारदात में एक पुलिस अफसर की मौत हो गई है।  हमले के बाद टैक्सास यूनिवर्सिटी कैंपस को बंद कर दिया गया था।हालांकि काफी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया है। अमेरिका की टेक्सस टेक यूनिवर्सिटी में मंगलवार को गोलीबारी हुई। अधिकारियों के मुताबिक यह गोलीबारी यूनिवर्सिटी कैंपस के पुलिस हेडक्ववार्टर में हुई। इस गोलीबारी में एक पुलिसवाले की मौत हो गई। हालांकि, किसी के घायल होने की जानकारी नहीं मिली है। काफी देर की तलाश के बाद पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार किया।

टेक्सस टेक यूनिवर्सिटी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सभी स्टूडेंट्स को अंदरसुरक्षित स्थानों पर रहने को कहा। स्थानीय मीडिया के मुताबिक हमलावर काफी देर तक यूनिवर्सिटी में मौजूद रहा। यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता क्रिस कुक के मुताबिक कैंपस पुलिस ने सोमवार शाम को चेकिंग की थी जिसमें कुछ स्टूडेंट्स के कमरे से ड्रग्स के सबूत मिले थे।

कुक ने बताया कि ड्रग्स रखने के संदिग्ध को सामान्य प्रक्रिया के तहत कैंपस पुलिस स्टेशन लाया गया। इस दौरान संदिग्ध ने बंदूक निकाली और एक ऑफिसर के सिर पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद संदिग्ध भाग गया और उसे काफी देर बाद पकड़ा जा सका।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com