उम्रिला मातोंडकर की रैली में लगे ‘मोदी’ के नारे, भिड़े कार्यकर्ता | Slogan of ‘Modi’ in Urmila Matondkar’s rally, Scuffle Broke Out

0
78

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर लड़ रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के चुनाव अभियान कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ है. उत्तर मुंबई लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान पहुंचीं उर्मिला मातोंडकर के साथ मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जब बीजेपी कार्यकर्त्ता की नारेबाजी का विरोध किया तो दोनों दल आपस में भिड़ बैठे.

हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. वह चुनाव प्रचार में अपनी कोई भी कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. इसी दौरान सोमवार को उर्मिला मातोंडकर बोरीवली रेलवे स्टेशन के पास एक रैली करने जा रही थीं, कि तभी बीजेपी के कार्यकर्ता मोदी-मोदी की नारे लगाने लगे, जहां से यह विवाद शुरू हुआ.

बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारेबाजी का जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो उनके बीच तकरार बढ़ने लगा. जल्द ही कार्यकर्ता दोनों तरफ से गुस्सा गए और उनके बीच झड़प होने लगी. हालांकि, बाद में पुलिस ने दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को शांत कराया.

Read More:भाजपा प्रत्याशी की दबंगाई, अफसरों से कहा, सरकार बनने दो उल्टा लटका दूंगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here