Breaking News

URI Trailer : 11 जनवरी को फिर से होगी सर्जिकल स्ट्राइक

Posted on: 05 Dec 2018 11:23 by Ravi Alawa
URI Trailer : 11 जनवरी को फिर से होगी सर्जिकल स्ट्राइक

अब तक हमारी सहनशीलता को हमारी कमजोरी समझा जाता था. मगर अब नहीं. ये नया हिंदुस्तान है ये हिंदुस्तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी. जी हां देश की बड़ी घटनाओं में से एक घटना सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित ‘उरी’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Must Read: किंग खान को इस मामले में बहुत पीछे छोड़ा सलमान ने

अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ के ट्रेलर का काफी समय से दर्शक इंतजार कर रहे थे. देश की बड़ी घटनाओं में से एक घटना को इस फिल्म के जरिए बताया जाएगा. इस फिल्म के ‘ट्रेलर में दमदार डायलॉग आपको सुनने को मिलने वाले है, ‘ये नया हिंदुस्तान घर में घुसेगा भी, और मारेगा भी.’यह फिल्म का सबसे शानदार डायलॉग माना जा रहा है.

Must Read:  सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान सेना को करना पड़ा था मल-मूत्र का इस्तेमाल

इस फिल्म के ट्रेलर में देश के प्रति जबरदस्त जज्बे को दिखाया गया है. ट्रेलर में आप देख सकते है कि भारतीय सेना के एक जांबाज कमांडो के रूप में नजर आने वाले विक्की दुश्मनों पर गोलियां बरसाते दिखाई दे रहे हैं. पहली बार भारतीय सेना की वर्दी पहने विक्की काफी जंच रहे हैं. साल 2016 के सितंबर महीने में जम्मू-कश्मीर के उरी में सैन्य कैंप पर चार पाकिस्तानी आतंकवादियों ने  भारतीय सेना पर हमला किया था. इस हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे.

Must Read: फिर दिखा शहीद हेमराज की पत्नी का आक्रोश, कहा- एक के बदले दुश्मनों के 10 सिर काटे भारत

इसके बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था. यह फिल्म उसी सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना जैसे कलाकार भी नजर आने वाले है. यह फिल्म 11 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com