उरी के बाद अब भारतीय नौ सेना पर बनेगी फिल्म | Uri Film Makers Planning to make Film when Indian Navy Attack On Pakistan

0
33

बॉलीवुड भारतीय सेना को लेकर हमेशा ही कई अच्छी फ़िल्में लेकर आता रहता है. इस साल भी एक ऐसी ही फिल्म ने देश में लोगों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म का नाम उरी द सर्जिकल स्ट्राइक है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था और साथ ही कई दूसरी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़े थे. पुलवामा हमले को लेकर फिल्म बनाने के लिए कुछ मेकर्स चर्चा कर रहे हैं. अब बनने जा रही है भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित एक फिल्म. ख़बरों के मुताबिक, फिल्म में भारतीय नौ सेना की एक कहानी बताई जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, टी-सीरीज के भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाती अय्यर चावला मिलकर इस फलम को प्रोड्यूस करने जा रहा रहे हैं. सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक, फिल्म का नाम ‘नेवी डे’ होगा. इस साल के अगस्त-सितंबर तक फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी.

इस फिल्म के बारे में भूषण कुमार ने मीडिया से बात चीत में बताया कि, ‘हमारे देश की नेवी ने इस हमले में किसी भी तरह का नुकसान नहीं झेला था और दुश्मन देश पाकिस्तान को इस हमले में भारी नुकसान उठाना पड़ा. वीरता, रणनीति और रोमांच की यह एक अनोखी कहानी है.

इस फिल्म को रजनीश घई डायरेक्ट करेंगे. रजनीश घई विज्ञापन फिल्मों के डायरेक्शन से फिल्म डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं. वह खुद आर्मी बैकग्राउंड से हैं और इससे पहले भारत की एयर फोर्स की 84वीं सालगिरह पर बनी फिल्म शूट कर चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, फिल्म का ज्यादातर हिस्सा मुंबई और दिल्ली में शूट किया जाएगा, वहीं हमले के सीन्स विदेशी लोकेशन्स पर शूट किए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here