Breaking News

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर उरी पड़ी भारी

Posted on: 13 Jan 2019 11:35 by Ravi Alawa
द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर उरी पड़ी भारी

11 जनवरी को सिनेमाघरों में दो ऐसी फिल्में रिलीज हुई है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. पहली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर‘ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में अनुपम खेर की एक्टिंग की सभी तारीफ कर रहे है.

Must Read: संजय बारू की विवादास्पद किताब पर आधारित फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर प्रभावी रही

दूसरी फिल्म भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. इस फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम मुख्य किरदार में है. दोनों फिल्मों के अपने एक अलग दर्शक वर्ग है. दोनों ही फिल्में अच्छे विषय पर बनी हुई है. दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई भी कर रही है.

लेकिन फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक‘ विवादित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर भारी पड़ रही है. विक्की कौशल की उरी ने पहले दिन करीब 8 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है. वहीं अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने पहले दिन मात्र 4.5 करोड़ की कमाई की है.

Must Read: क्यों सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान तेंदुए के पेशाब का इस्तेमाल किया गया, जानिए

रविवार और सोमवार को छुट्टी होने के कारण उरी को अच्छा फायदा हो सकता है और ये फिल्म बड़ी कमाई कर सकती है. फिल्म में विक्की के अभिनय और आदित्य धर के निर्देशन को काफी सराहा गया है. खबरों के मुताबिक उरी तीसरे दिन 10 से 12 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. इस फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से अधिक की कमाई की हैं. फिल्म उरी की क्रिटिक्स ने भी जमकर तारीफ करते हुए इसे देशभक्त‍ि से भरी फिल्म बताया है.

विक्की कौशल और यामी गौतम की ये फिल्म सितंबर 2016 में उरी स्थ‍ित सेना के बेसकैंप पर हुए हमले पर आधारित है. भारत ने 10 दिन के अंदर इस हमले के जवाब में पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर जवाबी हमला किया था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com