उर्फी जावेद का नाम हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाता है. अपने फैशन सेन्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी के लिए शायद ही ऐसा कोई दिन हो जब उनको लेकर कंट्रोवर्सी नहीं हुई हो.हाल ही में अपनी गोल्डन ड्रेस को लेकर चर्चा बटोरने वाली उर्फी अब एक म्यूजिक वीडियो लेकर आ रही हैं. उर्फी जावेद के नए गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’  ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मजा दिया है. इस गाने में लाल साड़ी में पानी में भीगती उर्फी जावेद के लुक के साथ उनका डांस भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

उर्फी जावेद का नया गाना रिलीज

‘बिग बॉस’ ओटीटी से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी ने तमाम टीवी शोज में काम किया है लेकिन इन दिनों को अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपना नया गाना शेयर किया है. उर्फी के फैंस काफी समय से उनके इस गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ का इंतजार कर रहे थे. तय बात है कि उर्फी का ऐसा सिजलिंग अवतार आपने इससे पहले नहीं देखा होगा जैसा की वो गाने में नजर आ रही हैं.

 

उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी एक फोटो क्लिक करने के लिए मीडिया के कैमरे एयरपोर्ट से लेकर मार्केट तक उनके फॉलो करते हैं. उर्फी भी अपने लुक के साथ आए दिन फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं. लेटेस्ट गाने में भी उर्फी का पहनावा आपका ध्यान खींचने वाला है.

बता दें, उर्फी जावेद  के नए गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ में श्रुति राणे ने अपनी आवाज दी है. गाने के लीरिक्स राजेश मंथन के हैं. ये 70 के दशक में आई फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ का ये ओरिजनल गाना है जिसमें मनोज कुमार और जीनत अमान नजर आई थीं. उस समय इस गाने ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं और आज भी इस गाने को खूब पसंद किया जाता है.