Urfi Javed ने किया बड़ा खुलासा, बोली- रिश्तेदारों ने कैंची से काट दिए थे मेरे कपड़े

उर्फी (Urfi) ने यह भी कहा कि ट्रोलिंग मुझे परेशान करती है. महीने में 2 दिन ऐसे होते हैं जब मैं इन चीजों के लिए परेशान होती हूं. उनका कहना है कि समय के साथ मैंने अपने रिश्तेदारों में भी बड़े बदलाव देखे हैं.

मुंबई। ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आपने कमाल के फोटो के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है. इतनी पॉपुलर होने के बावजूद भी उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है. सोशल मीडिया पर कई बार वो ट्रोल भी होती हैं लेकिन कभी भी निराश नहीं होती. ऊर्फी जावेद अपनी सक्सेस का पूरा श्रेय मीडिया और पैपराजी को देती हैं.

Urfi Javed

हाल ही में एक चैनल से चर्चा में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने यह कहा कि अगर उनका बस चलता तो वह पैपराजी को कार और घर गिफ्ट कर देती. उनका कहना है कि मेरी सफलता का पूरा क्रेडिट इन लोगों को जाता है जब मैं शादी करूंगी तो यह सभी लोग चीफ गेस्ट होंगे. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में यह बातें चलती है कि ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) पैपराजी को पैसा देती है तब जाकर सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होती है. इस बात पर उर्फी ने कहा कि लोग हमेशा ही सवाल उठाते हैं मैं मर जाऊंगी तब भी वह मुझ पर उंगली उठाएंगे, लेकिन मुझे किसी की बातों की परवाह नहीं है. यह वही लोग हैं जो कहते थे कि मेरे पास फ्लाइट टिकट खरीदने के पैसे नहीं है. उन्होंने कहा कि फोटोग्राफ्स उन्हें फॉलो कर रहे होते हैं तो उन्हें एक अच्छा फोटो देना बनता है. जब उनसे यह पूछा गया कि फोटो देने में कभी आपको प्रेशर महसूस हुआ. इस पर उर्फी ने बताया कि मुझे तैयार होना बहुत पसंद है मैं फैशनेबल एक्टर बनना चाहती थी. मैं काफी अच्छे से ड्रेस अप होती हूं और फोटो देने की बात करें तो मैं जैसी कंडीशन में होती हूं उसी सच्चाई के साथ फोटो देती हूं.

Must Read- Cannes 2022: Deepika का ये लुक कर रहा सबको घायल, मैचिंग के बूट्स पहन कर दिए पोज

उर्फी (Urfi) ने यह भी कहा कि ट्रोलिंग मुझे परेशान करती है. महीने में 2 दिन ऐसे होते हैं जब मैं इन चीजों के लिए परेशान होती हूं. उनका कहना है कि समय के साथ मैंने अपने रिश्तेदारों में भी बड़े बदलाव देखे हैं. एक किस्सा याद करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पापा के साथ कुछ रिश्तेदार आए थे और मेरे कपड़े देखने लगे. उन्हें मेरे कपड़े पसंद नहीं आए तो कैंची से मेरे कपड़े काट दिए. उस दिन से मैंने तय कर लिया था कि मैं अपने सारे कपड़े फिर तैयार करूंगी और आज वही लोग मेरे साथ सेल्फी लेना चाहते हैं.

Urfi

उर्फी (Urfi) का कहना है कि हर कोई ब्रांड अफोर्ड नहीं कर सकता इसलिए क्रिएटिविटी जरूरी है. एक्सपेरिमेंट के साथ अपने लिए कपड़े खुद तैयार किए जा सकते हैं. उर्फी ने कहा कि मैं इस सोच के साथ आगे जाकर खुद का एक फैशन ब्रांड शुरू करूंगी.