Breaking News

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत | Yamuna Expressway landslide, 8 dead

Posted on: 29 Mar 2019 14:00 by shivani Rathore
यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत | Yamuna Expressway landslide, 8 dead

अक्सर आपने  ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्प्रेस-वे पर आये दिन सड़क दुर्घटनाओं की ख़बरों के बारें में सुना होगा ऐसा ही कुछ एक बार फिर सामने आया है। जी हां, दरअसल आज सुबह करीब 5 बजे यहां बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि लगभग 30 लोगों के घायल होने की खबर है। इस भीषण हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां 12 लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक औरैया से आगरा की तरफ जा रही एक डबल डेकर बस ने रोड़ पर खड़े एक ट्रक में टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर थाना रबूपुरा क्षेत्र के पास हुआ। इतना ही नहीं हादसा इतना भयानक हुआ कि बस के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण सड़क हादसे की ख़बर  पर उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख व्यक्स्त किया है।

अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए योगी ने लिखा, ‘आज ग्रेटर नोएडा में बस दुर्घटना में आठ लोगों के निधन से मुझे बहुत दुःख पहुंचा है, ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं। दुर्घटना में घायल यात्रियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना करता हूं।’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com