Breaking News

यूपी: स्कूल टीचर की बड़ी लापरवाही, घंटो भूखा-प्यासा क्लास में बंद रहा बच्चा | “UP: Big Negligence of School Teacher”

Posted on: 08 May 2019 15:27 by Mohit Devkar
यूपी: स्कूल टीचर की बड़ी लापरवाही, घंटो भूखा-प्यासा क्लास में बंद रहा बच्चा | “UP: Big Negligence of School Teacher”

यूपी के मेरठ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. दरअसल, मेरठ के एक प्राइमरी स्कूल में टीचर की बड़ी लापरवाही एक छोटे से बच्चे को झेलनी पड़ी. हुआ यूं कि स्कूल में टीचर की अनदेखी के चलते छुट्टी के बाद क्लास में एक बच्चा बंद रह जाता है. वह कई घंटे भूखा-प्यासा रहने के बाद उसे पुलिस ने ताला तोड़कर निकाला.

कुरली गांव में रहने वाला छह साल का मनोज गांव के ही स्कूल में पढ़ता है. ख़बरों के मुताबिक उसके तीनों भाई भी उसी स्कूल में पढ़ते हैं जिसमे वह बंद हो गया था. मंगलवार दोपहर छुट्टी के बाद उसके तीनों भाई घर पहुंच गए, लेकिन जिगर नहीं पहुंचा। घर न पहुंचने पर परिजनों ने बच्चे को तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला.

उसके घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी. इसी दौरान विद्यालय में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र पर कुछ महिला पौष्टिक आहार लेने पहुंची.तभी उन्हें स्कूल के एक कमरे में से बच्चे की रोने की आवाज़ सुने देने लगी. उन्होंने इसकी सूचना पर बच्चे का पिता मनोज और दादी पुष्पा ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचे. बच्चे को कमरे खिड़की से पानी और खाने के लिए चिप्स दिए.

पुलिस के अनुसार बच्चे ने बताया कि वह क्लास में सो गया था. जब जागा तो दरवाजा बंद था. वहीं, परिजनों ने शिक्षकों पर लापरवाही का आरोप लगा हंगामा किया. प्रधानाध्यापिका शिल्पा ने बताया कि इस संबंध में अन्य शिक्षिकाओं से पूछताछ की जाएगी.

Read More:Trailer: स्पाइडर मैन ने दी फैंस को चेतावनी, कहा- एंडगेम नहीं देखी तो ट्रेलर भी मत देखो

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com