Breaking News

एम्स में भर्ती हुए उत्तरप्रदेश उप-मुख्यमंत्री केशव मौर्य, हो सकती है सर्जरी

Posted on: 27 May 2018 14:27 by Mohit Devkar
एम्स में भर्ती हुए उत्तरप्रदेश उप-मुख्यमंत्री केशव मौर्य, हो सकती है सर्जरी

नई दिल्ली: नई दिल्ली उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को तबीयत खराब होने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है.एम्स से जुड़े सूत्र ने बताया कि 49 वर्षीय उप मुख्य मंत्री को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मस्तिष्क में घाव के चलते उनकी सर्जरी की जा सकती है. उन्होंने बताया कि फिलहाल वाह कार्डिओ न्यूरो सेंटर के निजी वार्ड में भर्ती हैं.उन्होंने बताया कि मौर्य की हालत स्थिर है और वह होश में हैं.चिकित्सकों का दल उनकी हालत पर नजर रखे हुए हैं.

Image result for up mukhyamantri keshav prasad maurya

via

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी का सबसे बड़ा ओबीसी चेहरा केशव प्रसाद मौर्य हैं. बीजेपी को यूपी में प्रचंड जीत दिलाने में केशव प्रसाद मौर्य की बड़ी भूमिका रही है. अमित शाह की चुनावी रणनीति को अमल में लाने के लिए केशव प्रसाद ने जमीन-आसमान एक कर दिया. जिसका फल बीजेपी को यूपी में 312 सीटों के रूप में मिला. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हाल ही में कहा था कि सरकार ने गुंडागर्दी को खत्म करने का अभी ट्रेलर दिखाया है, फिल्म तो अभी आना बाकी है. उन्होंने ऐसी ही बात कैराना में एक चुनावी जनसभा में भी कही थी.

Image result for up mukhyamantri keshav prasad maurya

via

केशव ने कहा था कि विधानसभा चुनाव के दौरान मैंने नारा दिया था कि बीजेपी की सरकार आने पर गुंडागर्दी नहीं रहेगी, अमन चैन का शासन होगा, गुंडे जेल के अंदर होंगे. सख्त प्रशासन का ही परिणाम है की गुंडे जेल के अंदर हैं और अपनी जमानत रद्द करवा रहे हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com