Breaking News

अखिलेश ने सरकारी बंगला किया खाली, ये होगा नया घर…

Posted on: 02 Jun 2018 10:22 by shivani Rathore
अखिलेश ने सरकारी बंगला किया खाली, ये होगा नया घर…

लखनऊ : सुप्रीमकोर्ट की डेडलाइन से पहले ही सपा के मुखिया और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज सरकारी बंगला खाली कर दिया है। इस समय उनके साथ पत्नी डिंपल यादव भी मौजूद थी। बता दे कि इस सरकारी आवास को खाली करने के बाद अब अखिलेश सुल्तानपुर रोड स्थित निजी बंगले में पिता मुलायम सिंह यादव के साथ रहेंगे। गौरतलब है कि पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी बंगला खाली करने का आदेश दिया है। इसकी मोहलत इसी हफ्ते खत्म हो रही है। 

चार पूर्व मुख्यमंत्री अपने बंगले खाली करने का फैसला ले चुके हैं जिनमें दो सरकारी आवास छोड़ चुके हैं और दो छोड़ने जा रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने पिछली सात मई को पूर्व मुख्यमंत्रियों को यह कहते हुए अपने सरकारी बंगले खाली करने का आदेश दिया था, कि पद से हटने के बाद वे सरकारी आवास में नहीं रह सकते।

करोड़ों का हे ये विला
अंसल एपीआइ के सी 3 के विला नंबर 12-ए को मुलायम सिंह यादव के लिए तैयार किया गया है। सुरक्षा को देखते हुए विला के बाहर टीन शेड का बड़ा सा पिकेट बनवाया गया हैं। सामान की शिफ्टिंग की जा रही है। अंसल के पॉकेट सी-2 में लगभग 4843-80 स्कवॉयर फीट के जिस चार स्प्रिंग विला को समाजवादी परिवार ने रहने के लिए लिया गया है, उसकी बाजार कीमत करीब 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com