Breaking News

कार ड्राइवर ने मारी टक्कर, बोनट पर झूलता रहा यह शख्स: दे​खें वीडियो| Ghaziabad road rage Man clung on car’s bonnet

Posted on: 07 Mar 2019 13:33 by Rakesh Saini
कार ड्राइवर ने मारी टक्कर, बोनट पर झूलता रहा यह शख्स: दे​खें वीडियो| Ghaziabad road rage Man clung on car’s bonnet

यूपी से एक ऐसी घटना सामने आ रही है। जहां एक कैब ड्राइवर ने एक युवक को टक्कर मार दी। इस दौरान पीडित उस वक्त कार के एकदम करीब था, इसलिए जब कार ड्राइवर ने कार को तेजी से निकालने की कोशिश की तो शख्स को अपने आप को बचाने के लिए कार का बोनट का हिस्सा पकड़ना पड़ा। जिसकी वजह से वह कार के बोनट पर आ गया। पीड़ित ने कार रोकने की कोशिश की,लेकिन गुस्साएं कार ड्राइवर ने उस वक्त गाड़ी नहीं रोकी और युवक को कई किलोमीटर तक घसीटते ले गया। जिसका ​वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

दरअसल यहां घटना बुधवार को गाजियाबाद में हुई जहां एक कैब ड्राइवर ने रोड पर चल रहे एक युवक को गाड़ी के बोनट पर करीब 2 किलोमीटर तक घसीटते ले गया। युवक गाड़ी के बोनट पर लटका रहा लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी। जैसे तैसे उस युवक ने अपनी जान बचाई। जब ड्राइवर ने गाड़ी रोकी तो वह युवक को गुस्सा आ गया। उसने कैब गाड़ी के बोनट पर जमकर मुक्के मारे।

इस नजारे को देखकर वहां लोगों की भीड़ लग गई। उस ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस पूरी घटना की पूरी ​वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। जिसमें वह युवक अपनी जान बचाने के लिए काफी मसक्त कर रहा है।

Read More:-जम्मू: बस में धमाका, 28 घायल| Blast at Jammu bus stand

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com