Breaking News

पेपर लीक करके बनेंगे कांग्रेस प्रवक्ता

Posted on: 29 Jun 2018 03:54 by Ravindra Singh Rana
पेपर लीक करके बनेंगे कांग्रेस प्रवक्ता

उत्तर प्रदेश: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस पार्टी की कमान संभालने के बाद नए नए परिवर्तन नजर आ रहे है। इसी के बीच एक नए पहल यूपी में देखने को मिल रही है, इसमें उत्तरप्रदेश कांग्रेस पार्टी के बनने के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी। करीबन 1 घंटे परीक्षा ले गई, जिसमे 14 प्रश्न के जावाब पूछे गए थे। पार्टी नेताओं की परीक्षा में कुछ सवाल इस तरह के थे जिनको पढ़ कर नेताओं के छक्के छूट गए।

Image result for प्रियंका चतुर्वेदी

Via

कुछ नेताओं जे द्वारा नक़ल करने का प्रयास किया गया लेकिन वे सफल नही हो पाए। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी इस परीक्षा के आयोजन के लिए विशेष रूप से आई थी।

इस परीक्षा का परिणाम दिल्ली से जारी किया जाएगा, इसके बाद पार्टी के प्रवक्ताओं के नाम का एलान किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने मीडिया कमेटी भंग कर दी थी।

Related image

Via

परीक्षा का इंतजाम ऐसा किया गया था की परिंदा भी पर ना मार पाए, लेकिन परीक्षा शुरू होते ही पेपर लीक हो गया, कांग्रेस सेवा दल के एक कार्यकर्ता ने प्रश्न पत्र की फ़ोटो लेकर कई लोगों को व्हाटसएप कर दिया।

Image result for प्रियंका चतुर्वेदी

Via

दिल्ली से 26 जून को संदेश आया कि पार्टी के एक प्रवक्ता लखनऊ जा रहे हैं जिन्हें उनसे मिलना है, वे अपना नाम रजिस्टर करा लें, फिर 27 तारीख़ को एक और मैसेज आया. प्रियंका चतुर्वेदी आप सबसे 28 जून को दोपहर ढाई बजे मुलाकात करेगी।

प्रियंका अपने समय से 1 घंटे देरी से पहुंची थी, तब तक कांग्रेस के क़रीब सौ नेता पार्टी ऑफ़िस के हॉल में इंतज़ार करते रहे. किसी को पता भी नहीं था कि प्रवक्ता बनने के लिए परीक्षा भी देनी पड़ सकती है, प्रियंका अपने साथ पेपर लेकर आई थीं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com