अलीगढ़ केस: मासूम के पिता ने सीएम योगी से मिलने से किया इनकार | Uttar Pradesh: Aligarh Murder Case Family of deceased Child refused to meet CM Yogi Adityanath

0
18

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के बाद मासूम के पिता ने सुबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने से मना कर दिया है और आरोपियों को फांसी देने की मांग की है। दरअसल पीड़ित परिवार को सीएम योगी के कार्यालय से बुलावा भेजा गया था जिस पर उन्होंने मना कर दिया है।

बता दे कि रविवार को एसडीएम ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर उन लोगों की सूची मांगी थी जो सीएम योगी से मिलने जाएंगे लेकिन बच्ची के पिता ने कहना है कि अभी वह या उनका परिवार सीएम से नहीं मिलने जा सकता।

बता दे कि पुलिस में अब तक इस मामले में 4 आरोपियों मोहम्मद असलम, जाहिद, जाहिद का भाई मेहंदी और जाहिद की पत्नी को हिरासत में ले लिया है। वहीं एक आरोपी अभी तक पुलिस के शिकंजे से बाहर है। वहीं प्रशासन ने पांच को पुलिसकर्मियों को भी इस मामले में निलंबित कर दिया है।

वहीं इस मामले में एसआईटी का गठन कर दिया गया है। साथ ही आरोपियों पर एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) भी लगाया जा सकता है। इसके अलावा यह केस फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जाएगा। पुछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनका बनवारी से रुपयोें को लेकर लेन देन था जिसके चलते उनके बीच झगड़ा भी हुआ था। उन्होने बनवारी को 10 हजार रुपये उधार दिए जिसे वह नहीं चुका पा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here