Breaking News

अखिलेश बोले, यूपी DGP को तत्काल हटाए योगी सरकार| akhilesh-says-yogi-government-immediately-removed-up-dgp

Posted on: 10 Mar 2019 15:34 by Rakesh Saini
अखिलेश बोले, यूपी DGP को तत्काल हटाए योगी सरकार| akhilesh-says-yogi-government-immediately-removed-up-dgp

रविवार शाम तक लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होना है। इससे पहले ही सभी पार्टियों की हलचलें तेज हो गई है। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। यूपी के समाजवादी पार्टी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि अगर पुलिस वाले डकैती डालते हैं तो इसके लिए प्रदेश के डीजीपी जिम्मेदार हैं। उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाया जाना चाहिए। यह कितनी शर्म की बात है कि पुलिस चोर बन गयी है।

दअसल अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में ​कहा कि योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अब तो इस सरकार में पुलिस ही अपराध करने लगी है। ये पहली सरकार है जहां पुलिस वाले ही डकैती डाल रहे हैं। इसका जवाब सरकार को देना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि शनिवार सुबह सुल्तानपुर के कोयला कारोबारी अंकित अग्रहरि के फ्लैट पर गोसाईगंज पुलिस ने डाका डाल कर एक करोड़ 85 लाख रुपये लूट लिए थे। मामले में चार पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर सात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

अखिलेश का मोदी पर तंज, कहा- वो आखिरी बार पूरा कर रहे हैं ये शौक

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी रैली कर रहे है। मोदी की रैली से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर तीखा तंज कसा। अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर मोदी पर के विरूद्ध लिखा, सुना है सपा के समय बनी लखनऊ व गाजियाबाद मेट्रो का पुन: उद्घाटन व कानपुर में शिलान्यास करने दिल्ली से माननीय आ रहे हैं। लगता है वो आखिरी बार उद्घाटन का शौक पूरा कर रहे हैं। बस लखनऊ वाले यह सुनिश्चित कर लें कि ‘शिलापट्ट’ पर उनके वरिष्ठ का नाम है कि नहीं।

Read More :- Computer Baba नदी न्यास के अध्यक्ष बने | Computer Baba becomes chairman of ‘River trust’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com