Breaking News

आसान नही होती वेश्याओं की जिंदगी, ग्राहक करते है ऐसी-ऐसी डिमांड जिसे पूरा करने में वेश्याओं का निकल जाता है तेल

Posted on: 29 Jun 2018 16:31 by Ravi Alawa
आसान नही होती वेश्याओं की जिंदगी, ग्राहक करते है ऐसी-ऐसी डिमांड जिसे पूरा करने में वेश्याओं का निकल जाता है तेल

यूँ तो आए दिन वेश्याओं की जिंदगी के हज़ारों काले सच हम सुनते रहते हैं. वेश्यावृत्ति है ही एक ऐसी जगह जिसमें एक बार जिसने भी कदम रख लिया वो उसमे से कभी नहीं निकल सकता. इस गंदे धंधे में लड़कियां महज 14, 15 या 16 साल की उम्र में आती हैं जिसके बाद अपनी जिंदगी के कई साल उन्हें इसी अँधेरे में गुजारने पड़ते हैं. यह काम एक ऐसे दलदल जैसा है जहां से निकल पाना करीब-करीब नामुमकिन जैसा है.

Via

वेश्याओं की जिंदगी जानकर आँखों में आ जायेंगे आंसू 

अक्सर हम देखते या सुनते आए हैं कि वेश्यालय में लड़कियों को बेहद ही छोटी उम्र में लाया जाता है जिसमे अमुमन लड़कियों को 12 से 14 साल की उम्र तक जिस्मफरोशी के इस गंदे धंधे में उतार दिया जाता है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक वेश्या की जिंदगी आखिर कैसे गुजरती है. यकीन मानिए जब आप ये जान लेंगे तो आपकी भी आंखों में आंसू आ जाएंगे.

Via

वेश्याओं से कैसी डिमांड करते है है ग्राहक 

इसी बात से रूबरू कराने आज हम आपसे इस दलदल में अपना जीवन व्यतीत कर रहीं कुछ औरतों के अनुभव सांझा करेंगे. हम बातएंगे कि जब ग्राहक इन लड़कियों से अजीबो-गरीब डिमांड करते हैं तो इन्हें कैसा लगता है. न चाहते हुए भी इन्हें उनकी सारी डिमांड पूरी करनी पड़ती है क्योंकि दुनिया से मुंह मोड़ चुकीं इन लड़कियों के लिए उसका ग्राहक ही सब कुछ होता है. चलिए जानते है कि आखिर वेश्याओं से ग्राहक कैसी-कैसी डिमांड करते हैं.

Via

एक वेश्यालय में काम करने वाली एक लड़की ने शेयर किया कि अक्सर उसके पास एक कस्टमर आता है जो उसे गिलास में पेशाब करने के लिए कहता है और उस काम को करने के लिए उसे 13 हजार रुपये भी देता है.

इसी तरह एक दूसरी सेक्स वर्कर ने बताया कि उसका एक कस्टमर एक साथ 7 लड़कियों को निर्वस्त्र करके उनका मुंह दीवार की तरफ करवाता है और फिर खुद हस्तमैथुन करता है.

Via

यहाँ एक वेश्या ऐसी भी थी जिसने बताया कि एक कस्टमर उसके साथ नकली गनफाइट करने के लिए उसे पूरे पैसा देता है. इस दौरान ग्राहक नकली बंदूक से उसके ऊपर फायर करने और उसे गालियां देने के लिए कहता है.

एक सेक्स वर्क ने बताया कि एक ग्राहक उसे अपनी मां बनने के लिए मोटी रकम देता है. इस दौरान वो एक बच्चे की तरह हरकत करता है और उसे स्तनपान कराने के लिए कहता है.

Via

ऐसी ही एक अटपटी डिमांड करते हुए एक ग्राहक वेश्या को सिर्फ कॉम्बैट बूट्स पहनकर कविता पढ़ने के लिए कहता है.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com