उन्नाव रेप केस: सीबीआई करेगी सड़क हादसे की जांच

0
155

उन्नाव में रेप पीड़िता के साथ हुए एक्सीडेंट हादसे में सीबीआई ने मामला दर्ज कर लिया है. इसी के साथ ही बुधवार से ही सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल पर सीबीआई की एक पहुंच चुकी है. इस टीम में तीन सदस्य शामिल हैं. उन्नाव बलात्कार पीडि़ता अपने चाचा से रायबरेली जेल से मिलकर वापस आ रही थी तो रास्ते में पीडि़ता की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी. जिसमें पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई. इसके अलावा एक्सीडेंट के बाद पीड़िता की हालत काफी गंभीर भी हो गई थी. लेकिन अब वः खतरे से बाहर है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हादसे के बाद से ही सीबीआई पुलिस के संपर्क में थी और कई सबूत इकट्ठा किए. जिन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है उनमें बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर का भी नाम है.

बता दें कि इससे पहले हाईकोर्ट ने पीड़िता की चाची के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए उसके चाचा को आज यानी बुधवार को 12 घंटे की पैरोल दे दी. जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पांडेय ने बताया, “दुष्कर्म पीड़िता के चाचा को हाईकोर्ट से एक दिन के पैरोल की मंजूरी मिली है. वे बुधवार सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक पैरोल पर रहेंगे. उधर पीड़िता की चाची का शव भी उन्नाव के माखी गांव पहुंच गया. जिला प्रशासन ने पीड़िता के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है. जिला प्रशासन ने रास्ते के साथ ही घाट पर भी सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here