अपने वजन को लेकर स्मृति ने उड़ाया खुद का मजाक, बोलीं- क्या से क्या हो गए देखते-देखते | Union Minister Smriti Irani make Fun on her own Weight shared picture on Social Media

0
34
smriti irani

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में सबसे हॉट सीट यानी कांग्रेस का गढ़ मानी जाने वाली अमेठी सीट से जीतकर स्मृति ईरानी लोकसभा पहुंची है। मोदी कैबिनेट में महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मामला फिर चाहे विरोधित्यों पर निशाना साधने का हो, मीम्स शेयर करने का हो या फिर खुद का ही मजाक बनाने का हो, वह किसी में भी परहेज नहीं करतीं।

बाक अंदाज में अपनी बात रखने वाली स्मृत‍ि ईरानी सोशल मीडि‍या पर बिंदास अंदाज में नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है और अपना मजाक उड़ाया है।

https://www.instagram.com/p/ByWoYJ9ngOF/?igshid=11adg9qkk4eff

अपनी करीबी दोस्त और भाजपा सांसद दर्शाना जारदोश के साथ एक पुरानी और नई तस्वीर शेयर शेयर करते हुए लिखा कि ‘क्या से क्या हो गया, देखते देखते। #thoughtfulthursday. स्मृति ने यह अपने वजन बढ़ने को लेकर कही है।

स्मृति इस इस फोटो को अब तक 54 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। तस्वीर पर यूजर्स स्मृत‍ि के ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब स्मृति ने कोई फोटो शेयर की हो। इससे पहले एकता कपूर ने स्मृति के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया था कि स्मृति ईरानी मन्नत पूरी होने के बाद 14 किमी नंगे पांव चलकर स‍िद्ध‍िव‍िनायक गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here