Breaking News

उमाकांन्त महाराज का आध्यात्मिक सत्संग  2 अक्टूबर को 

Posted on: 27 Sep 2018 20:03 by Praveen Rathore
उमाकांन्त महाराज का आध्यात्मिक सत्संग  2 अक्टूबर को 

इंदौर।  बाबा जयगुरूदेव संगत के तत्वावधान में आध्यात्मिक सत्संग व नामादान कार्यक्रम का आयोजन मंगलवार 2 अक्टूबर को सांय 5 बजे पिपल्याहाना चौराहा स्थित स्कीम नं. 140 पर होने जा रहा है। इस आध्यात्मिक सत्संग व नामदान कार्यक्रम में पूरे देश से लगभग 25 हजार अनुयायी इस सत्संग में शामिल होंगे। कार्यक्रम में बाबा जयगुरूदेव के आध्यात्मिक उत्तराधिकारी संत उमांकान्त महाराज सभी भक्तों बाबा जयगुरूदेव के वचनों एवं उपदेशों के साथ-साथ नामदान भी देंगे।

बाबा जयगुरूदेव संगत अध्यक्ष महेश लिखार, रामबाबू शर्मा, लक्की शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी गुरू भक्तों के लिए आध्यात्मिक सत्संग व नामदान कार्यक्रम का आयोजन मंगलवार 2 अक्टूबर को किया जा रहा है। इस आध्यात्मिक सत्संग में बाबा जयगुरूदेव के आध्यात्मिक उत्तराधिकारी संत उमाकान्त महाराज द्वारा भक्तों को आध्यात्मिक सत्संग व नामदान भी दिया जाएगा साथ ही बाबा जयगुरूदेव के वचनों का प्रचार-प्रसार भी किया जाएगा।

संत उमाकान्त महाराज द्वारा भक्तों को मांस, मछली, अंडा, शराब, चोरी जैसे बुरे व्यसनों को छोड़कर आध्यात्म के मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी जाएगी। मंगलवार 2 अक्टूबर को स्कीम नं. 140 में आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम में आने वाले सभी अनुयायियों को युवाओं द्वारा शाकाहार, सदाचार, नशा मुक्ति, शराब बंदी का संकल्प भी दिलवाया जाएगा। कार्यक्रम में मध्यप्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र और उत्तरप्रदेश के गुरू भक्त इस वर्ष सत्संग में शामिल होंगे।  संत उमाकान्त महाराज के सान्निध्य में गुरू भक्तों द्वारा वाहन रैली भी निकाली जाएगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com