Breaking News

उद्धव ने फिर किया सवाल, राम मंदिर निर्माण जुमला तो नहीं

Posted on: 13 Jan 2019 19:52 by Rakesh Saini
उद्धव ने फिर किया सवाल, राम मंदिर निर्माण जुमला तो नहीं

शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ तीखा बयान दिया। ठाकरे ने मुंबई में आयोजित एक रैली में कहा कि लोगों के खाते में 15 लाख रुपया जुमला था और क्या अब अब राम मंदिर निर्माण भी जुमला बन गया है। ठाकरे ने शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए कहा, ‘जब हम अयोध्या गए तो लोगों ने कहा कि ये बाला साहब का लड़का आया है, ये तो राम मंदिर बना के ही जाएगा।

उद्धव ठाकरे ने बीजेपी से पूछा कि जब आप इस मुद्दे राम मंदिर निर्माण को भी जुमला बना देंगे तो आप पर कौन भरोसा करेगा. उन्होंने कहा, ‘भगवान हनुमान की जाति पर विवाद क्यों छेड़ा गया. अगर दूसरे धर्म की जाति पर बात हुई होती तो अबतक बड़ा मुद्दा बन गया होता लेकिन भगवान हनुमान की जाति पर बात हुई. इससे दुर्भाग्य की बात और क्या हो सकती है। कांग्रेस राम मंदिर पर रोड़ा बनी इसलिए लोगों ने उसे दंड देकर हटा दिया और आपको शासन का मौका दिया. हालांकि हमें राम मंदिर बनने की कोई उम्मीद नहीं दिखती।

उद्धव को माधव का ये जवाब

उद्धव ठाकरे के बयान पर बीजेपी नेता राम माधव ने कहा ‘हमने बार-बार राम मंदिर के निर्माण के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाई है। हमारी सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है कि कानूनी प्रक्रिया तेजी से आगे बढ़े। कांग्रेस न्यायिक प्रक्रिया को रोकने की कोशिश कर रही है।’

 

Read More :- राम मंदिर पर सिर्फ वोट बैंक की राजनीति हो रही है : VHP

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com