दो रुपये की बोतल से बना दिया डोर क्लोज़र, महिंद्रा के चेयरमैन ने शेयर किया वीडियो

0
25
hydrolic closer

नई दिल्ली : अपने ह्यूमर से भरे और अनोखे ट्वीट्स के लिए मशहूर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा एक बार फिर चर्चा में आए हैं। इंडियन अपने टेलेंट से कभी पीछे नहीं हटते और जुगाड़ की बात करें तो उसमे हमेशा सबसे आगे रहते है, वो कई बार ऐसी नई-नई चीज़ें बनाते रहते हैं जिसके बारे में आपको भी पता नहीं चलता हैं।

ऐसा ही कुछ बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा ने पानी की बोतल की मदद से बनाए गए एक क्रिएटिव ‘डोर क्लोजर’ का एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बनाने वाले व्यक्ति ने ऐसा दिमाग लगाया है कि जिसमे पानी की बोतल का इस्तेमाल करके दरवाजा बंद किया जा सकता है।

बता दें, इस वीडियो को सबसे पहले टिकटॉक पर अपलोड किया गया था और साथ ही उसमे लिखा था कि हम इसकों आगे कैसे लें जाएं जिससे इस जुगाड़ को और अच्छा बनाया जा सके। आनंद महिंद्रा अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट से भारतीयों के फनी जुगाड़ वाले वीडियो शेयर करते रहते हैं।

27 जून को आनंद महिंद्रा ने टिकटॉक का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, मेरा व्हाट्सएप वंडर बॉक्स लीक से ऐसे हटकर उदाहरणों से भरा पड़ा है जिनका इस्तेमाल रोजमर्रा की समस्या को दूर करने में होता है। इस आदमी ने सिर्फ 2 रुपये खर्च करके 1500 रुपए के हाइड्रोलिक डोर क्लोडर की जुगाड़ ढूंढ ली है अब इस जुगाड़ को आगे तक ले जाने की उम्मीद है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक बोतल को दरवाजे के ऊपर टांगा गया है जिसमे बोतल बड़े आराम से दरवाजे को बंद करने का काम कर रही है। वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने दरवाजा बंद करने की इस बोतल तकनीक और जुगाड़ को बनाने वाले की तारीफ की है। 1500 रुपए के खर्चे की 2 रुपए में बनाई जुगाड़ अगर इस वीडियो की बात करें तो यह वीडियो किसी ने टिकटॉक पर अपलोड किया था।

इस वीडियो को किसी ने महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भेजा था। वीडियो में दिख रहा है कि एक पानी से भरी बोतल को दरवाजे की चौखट के ऊपर एक रस्सी की मदद से टांगा गया है। बोतल बड़े आराम से दरवाजे को बंद करने का काम कर रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्वीटर पर यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here