Breaking News

शादी के 2 घंटे बाद विधवा हुई दुल्हन, टॉयलेट जाना पड़ा मेहेंगा

Posted on: 24 Jun 2018 07:27 by Mohit Devkar
शादी के 2 घंटे बाद विधवा हुई दुल्हन, टॉयलेट जाना पड़ा मेहेंगा

आगरा के सैयां थानाक्षेत्र में दुल्हन को विदा कराकर घर जा रहे दूल्हे को टॉयलेट जाना भारी पड़ गया. टॉयलेट के बाद वापस आते समय तेज रफ्तार ट्रक ने दूल्हे को कुचल दिया और उसकी की मौत हो गई. यह हादसा दुल्हन की आंखों के सामने हुआ. ये हादसा देख दुल्हन बेहोश हो गई.

via

दरअसल आगरा के ईदगाह क्षेत्र के रहने वाले विमल की बारात थाना के सैयां के लखन जाटवा के घर आई थी. लखन की बेटी सरिता की शादी विमल के साथ हो रही थी. शादी की साडी रस्मों के बाद दुल्हे को और उसके घर वालों को दोपहर में लंच कराया और शाम को करीब 3 बजे दुल्हन को विदा किया.

Image result for shadi ki vidai car me

via

ट्रेवल्स की कार में दूल्हा और दुल्हन के अलावा तीन लोग और भी मौजूद थे और वह घर के लिए रवाना हो रहे थे. रस्ते में कुरंचितपुर के रोड पर दुल्हन का कार में बेठने से जी मचलाने लगा तो उन्होंने कार एक ढाबे पर रोक दी. ढाबे पर कार रोकने के बाद विमल टॉयलेट करने के लिए ढाबे के दूसरी तरफ रोड क्रॉस करके गया.

Image result for truck accident in india with men

via

टॉयलेट करने के बाद विमल दौबारा रोड क्रॉस कर ढाबे की ओर जाने लगा उसी बिच विमल का ध्यान रोड पर नहीं रखने से एक तेज़ रफ़्तार से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया. टक्कर इतनी जोरसे हुई थी के विमल के टुकड़े-टुकड़े हो गए. यहां तक की पुलिस को भी विमल के टुकड़े रोड को खुरेद कर निकलने पड़े. यह हादसा देख दुल्हन सरिता उसी वक्त बेहोश हो गई. पुरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

Image result for shadi

via

विमल अपने घर मे सबसे बड़ा था. उसके दो छोटे भाई संजीव और अनिल उसकी शादी से बहुत खुश थे, पर शादी के चंद घंटों बाद ही उसकी जीवन लीला खत्म हो गई. हादसा होने के बाद का हाल देखने के बाद स्थानीय लोग इनके समर्थन में आ गए और जाम लगा कर ट्रक को पकड़ने की मांग करने लगे.

via

सैयां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाया और अज्ञात ट्रक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेजा. एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि सैयां में एक दर्दनाक हादसे में युवक की जान गई है. युवक की शादी उसी दिन हुई थी. अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है और वाहन की तलाश की जा रही है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com