Breaking News

महिला का रेप कर ब्लैकमेल करता था ये टीवी एक्टर, FIR दर्ज | Woman was Raped and Blackmailed by the TV Actor, FIR was Lodged

Posted on: 06 May 2019 15:49 by Mohit Devkar
महिला का रेप कर ब्लैकमेल करता था ये टीवी एक्टर, FIR दर्ज | Woman was Raped and Blackmailed by the TV Actor, FIR was Lodged

टेलीविज़न का मशहूर टीवी शो जस्सी जैसी कोई नहीं के एक्टर करण ओबेरॉय को रेप केस में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ख़बरों के मुताबिक, करण पर महिला को ब्लैकमेल करने और रेप करने का आरोप लगा है. मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में सेक्शन 376 (रेप) और 384 (वसूली करना, धमकाना) के तहत केस दर्ज है.

मुंबई पुलिस के मुताबिक, करण ने महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया था. FIR में लगे आरोप के मुताबिक, करण ने न सिर्फ महिला के साथ रेप किया था बल्कि उसे वह पैसों के लिए ब्लैकमेल भी कर रहा था. करण ने महिला को यह कहकर धमकाया था कि अगर वो पैसा नहीं देगी तो उसका रेप किया हुआ वीडियो वह सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा.

करण ने अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज में काम किया था. करण ओबेरॉय ने 1995 में सीरियल स्वाभिमान से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस शो को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था. स्वाभिमान में करण ने बॉबी का रोल निभाया था. इसके बाद वे साया, जस्सी जैसी कोई नहीं, जिंदगी बदल सकती है जैसे शोज में नज़र आए थे.

बता दें कि, करण फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर के अलावा एक सिंगर भी हैं. करण बैंड ऑफ बॉयज, इंडिपॉप बॉय बैंड के मेंबर हैं. उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया है. करण 2004 में जीटीवी के शो अंताक्षरी की होस्टिंग भी कर चुके हैं.

Read More:CBSE 10th Result : 13 छात्रों ने किया टॉप

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com