Breaking News

तुलसीयाना की कंपाउंडिंग नगर निगम के लिए भारी मुसीबत बनेगी | Tulsiyana Compounding can create huge trouble for Municipal Corporation

Posted on: 10 May 2019 16:40 by bharat prajapat
तुलसीयाना की कंपाउंडिंग नगर निगम के लिए भारी मुसीबत बनेगी | Tulsiyana Compounding can create huge trouble for  Municipal Corporation

इंदौर के विवादास्पद बिल्डर सुनील भाटिया द्वारा बनाई गई तुलसियाना बिल्डिंग की कंपाउंडिंग के लिए नगर निगम में जो कोशिश हो रही है वह किसी भी दिन नगर निगम को महंगी पड़ सकती है।

उसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि यह पूरा मामला लोकायुक्त में भी जा सकता है। उल्लेखनीय है कि तुलसीयाना बिल्डिंग को नगर निगम द्वारा कई बार नोटिस जारी किए गए थे कि वह अपना अवैध निर्माण हटा ले लेकिन सुनील भाटिया ने इस पर कभी ध्यान नहीं दिया और उसे लगा कि नगर निगम कुछ नहीं कर पाएगा।

लेकिन इसी बीच नगर निगम द्वारा बिल्डिंग के अवैध हिस्से पर बुलडोजर चला दिया गया। इसके बाद सुनील भाटिया तो गायब हो गया लेकिन रहवासी संघ ने चुनाव बहिष्कार के नाम पर नगर निगम के खिलाफ एक नया मोर्चा खोल दिया।

बहरहाल अब रहवासी संघ के साथ मिलकर सुनील भाटिया ने नगर निगम के कमिश्नर आशीष सिंह से मुलाकात की और उनसे कहा की बिल्डिंग की कंपाउंडिंग के लिए वह तैयार है। आशीष सिंह ने कहा कि कंपाउंडिंग नगर निगम के नियमों के अनुसार ही हो पाएगी लेकिन सुनील भाटिया इस कोशिश में है कि कंपाउंडिंग की आड़ में कंपाउंडिंग की शर्तों से बाहर जाकर तमाम अवैध हिस्से को वैद्य करा लिया जाए। अगर वह ऐसा करने में कामयाब होता है तो नगर निगम के ऊपर किसी भी दिन लोकायुक्त की गाज गिर सकती है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com