Breaking News

गर्लफ्रेंड से हुआ है झगडा तो ये लव टिप्स आएंगी काम | Adopt these Love Tips after having a fight with ‘GirlFriend’

Posted on: 21 Apr 2019 16:25 by Surbhi Bhawsar
गर्लफ्रेंड से हुआ है झगडा तो ये लव टिप्स आएंगी काम | Adopt these Love Tips after having a fight with ‘GirlFriend’

आज के समय में लोग अपने कामों में इतना व्यस्त रहते है कि अपने घर-परिवार को समय ही नहीं दे पाते। आपके समय नहीं दे पाने के कारण आपका पार्टनर आपसे नाराज हो जाता है और फिर आपको उसे मनाना पड़ता है। रूठना-मनाना भी प्यार का एक हिस्सा है और इसका भी अपना ही मजा है। अपने रूठे हुए पार्टनर को मनाना आसान नहीं है लेकिन इतना मुश्किल भी नहीं है। आप हम आपको आपके रूठे हुए पार्टनर को मनाने की ही कुछ बता रहे है।

कॉल करें

आपके पास भले ही लंबी बातें करने का समय ना हो लेकिन आप दिन में एक या दो बार कभी भी दो सेकंड के लिए कॉल करें। इस दो सेकेंड में आप आइ लव यू कहें, मिस यू बोलें या अपनी क्रिएटिविटी के हिसाब से अपने पार्टनर की पसंद का कुछ भी बोलें।

फोन पर झगड़ा ना करें

आप कभी भी अपने पार्टनर से फोन पर झगड़ा ना करें। ऐसा करने से आप अपने पार्टनर को खुश करने की बजाय दुखी कर देंगे और उनका मूड ख़राब होने के साथ-साथ इसका असर आपके रिश्ते पर भी पड़ेगा। फोन पर झगड़ा करने से आपके बीच की लड़ाई बढ़ जाएगी।

डिनर प्लान

जब भी आप ऑफिस से जल्दी घर आ जाए तो कभी-कभार पार्टनर के साथ बाहर डिनर प्लान करें। जरुरी नहीं कि आप बाहर ही जाए, आप घर पर भी पार्टनर के साथ डिनर को स्पेशल बना सकते हैं।

एक-दूसरे की लें राय

कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले एक-दूसरे की राय जरुर लें. किसी भी फैसले को आपसी सहमती से लें। मनचाहा परिणाम न आने पर भी निर्णय के लिए एक-दूसरे पर जिम्मेदारी डालने से बचें।

बेड पर करें खुश

अगर आपको अच्छे से पता है कि अपने पति को बेड पर किस तरह खुश किया जाता है तो, आप बहुत लकी हो सकती हैं। बेड में आलस न दिखाएं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com