भारत दौरे से पहले ट्रंप की पत्नी ने पहना इतना महंगा स्कर्ट, लोग कह रहे…

0

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे में अब कुछ ही घंटे बाकी रह गए है। ऐसे में स्वागत से लेकर नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया की खातिरदारी का भी तगड़ा बंदोबस्त किया हुआ है। मेलानिया ट्रंप की तीसरा पत्नी होने के साथ ही अमेरिका की फस्र्ट लेडी है। इसके अलावा उनके ड्रेसिंग स्टाइल की भी मीडिया में काफी चर्चा होती है।

Donald Trump

दरअसल, मेलानिया अपने महंगे कपड़ों के लिए अक्सर ट्रोल होती रहती है। बीते दिनों इक्वाडोर के राष्ट्रपति का ट्रंप और मेलानिया ने व्हाइट हाउस में स्वागत किया। इस दौरान मेलानिया ने सल्वाटोर फेरागामो की डिजाइन की स्कर्ट पहनी। जिसके कीमत आपके होश उड़ा देगी।

जी हां मेलानिया का ये स्कर्ट 1 या दो नहीं बल्कि साढ़े पांच लाख का है, अमेरिकी करेंसी के हिसाब से यह स्कर्ट करीब 7,700 डॉलर का है। स्कर्ट में मेलानिया के फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही ट्रौल होने शुरु हो गए। यूजर्स ये तक कहने लगे कि मेलानिया का ड्रेसिंग सेंस अच्छा भले ही न हो, महंगा जरूर होता है।

बता दें कि मेलानिया मोडल रह चुकी है इसलिए भी उनका ड्रेसिंग स्टाइल जरा हटके माना जाता है। गौरतलब है कि 24 और 25 फरवरी को ट्रंप और मेलानिया भारत में ही रहेंगे। जिसके दौरान वे अहमदाबाद में रोड़ शो के बाद नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को संबोधित करेंगे जिसके बाद आगरा में ताजमहल का दिदार करने के बाद दिल्ली जाएंगे।

donald trump