Breaking News

रमजान के मौके पर ट्रोल ने उड़ाया हिना खान का मज़ाक तो यूं दिया तगड़ा जवाब

Posted on: 18 May 2018 13:51 by Mohit Devkar
रमजान के मौके पर ट्रोल ने उड़ाया हिना खान का मज़ाक तो यूं दिया तगड़ा जवाब

बिग बॉस में जाने के पहले हिना खान की इमेज फेन्स के बिच काफी अलग थी. लेकिन शो के दौरान उनकी इमेज काफी बदल गई. शो के बाद हिना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई है.

Related image

via

 

आए दिन हिना कुछ न कुछ अपने फेन्स के पोस्ट करती रहती हैं पर साथ ही लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं. शायद हिना कोशायद हिना को अब ट्रोल होने की आदत पड़ गयी है लेकिन कई मौके पर हिना इन ट्रोलर्स को जवाब देने का मौका नहीं छोडती.

हिना अच्छे से जानती हैं कि इन लोगों का मुंह कैसे बंद करना है. रमजान के मौके पर हिना ने सुबह एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, “सबको पहली सेहरी की मुबारकबाद. रमदान मुबारक, जुम्मा मुबारक”. जैसे ही हिना ने ये शेयर किया वैसे ही एक यूजर ने उनका मज़ाक उड़ते हुए लिखा कि आज रमजान का पहला दिन नहीं बल्कि दूसरा दिन है. ट्रोल ने लिखा, “मोहतरमा आज दूसरी सेहरी थी. आपने बेवकूफी के चक्कर में एक रोजा काजा कर लिया है. खैर आपको भी जुम्मा मुबारक. दुआ में याद रखियेगा”.

हिना खान ने इसका जवाब देते हुए लिखा, “मोह्ताराम, मुंबई में पहली सेहरी और पहला रोजा आज से है. आपने बेवकूफी के चक्कर में पूरी जांच पड़ताल नहीं की. खैर, आपको भी जुम्मा मुबारक और दुआओं में ज़रूर याद रखियेगा”

हिना खान के ट्वीट से साफ़ हो गया है कि वो अब इन ट्रोल से सामने चुप रहने वाली नहीं है. मौका मिलते ही जवाब ज़रूर देंगी. खैर, हमारी तरफ से भी सभी को जुम्मा मुबारक.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com