आजमाइए हल्दी के यह अचूक उपाय, खुल जाएंगे धनप्राप्ति के सारे रास्ते

0
276
vastu shastra

हल्दी हमारी सेहत के लिए कितनी फायदेमंद हैं यह तो हम सभी जानते हैं। हल्दी का महत्व हिन्दू मान्यताओं में भी सर्वोच्च हैं। किसी भी शुभ कार्य की शुरुआत हल्दी से ही की जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हल्दी के कुछ तंत्र प्रयोग भी हैं। जी हां हल्दी के कुछ ऐसे उपाय भी हैं जिन्हें आजमाकर आप जल्द ही धनवान बन सकते हैं। शास्त्रों में बताया गया हैं कि काली हल्दी से किए गए कुछ प्रयोगों से धन प्राप्ति के रास्ते खुल जाते हैं।

हल्दी के इन उपायों से होगी धनप्राप्ति

1- यह काली हल्दी का सबसे आसान सा उपाय हैं। जब भी कभी आप किसी शुभ कार्य के लिए बाहर जाए तो हल्दी का टीका लगाकर निकलें, कार्य में अवश्य सफलता मिलेगी।

2- अगर किसी व्यक्ति को नजर लग गई हैं तो काले कपड़े में काली हल्दी की गांठ बांधकर 7 बार उस पर से उतारें तथा बहते जल में बहा दें। नजर हाथों हाथ ही उतर जाएगी।

3- धनप्राप्ति के लिए आपको हल्दी का यह उपाय एक बार जरुर करना चहिए। इस उपाय के लिए आपको शुक्ल पक्ष के पहले शुक्रवार को चांदी की डिब्बी में काली हल्दी, नागकेसर तथा सिंदूर को साथ रखकर लक्ष्मी जी की तस्वीर के आगे रखना हैं। थोड़ी देर बाद इसे आशीर्वाद स्वरूप मान कर अपने लॉकर या तिजोरी में रख दें।

4- अगर आपके घर में रोज क्लेश होता हैं तो सिद्ध की हुई काली हल्दी की एक गांठ को काले कपडे में लपेटकर घर के मेन गेट के बाहर टांग दें। घर में तुरंत शांति हो जाएगी और घर को नजर भी नहीं लगेगी।

5- अगर आपके घर में कोई भी बहुत ज्यादा बीमार रहता है और सारे उपायों के बाद भी सही नहीं हो पा रहा है तो गुरुवार के दिन आटे के दो पेड़े बनाकर उसमें गीली चने की दाल के साथ गुड़ और थोड़ी सी पिसी काली हल्दी को दबाकर रोगी व्यक्ति के ऊपर से 7 बार उतार कर गाय को खिला दें। तुरंत आराम आ जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here