Breaking News

किसी भी महिला पर असर करेगा ये चावल का दाना सिर्फ 5 मिनट मे

Posted on: 30 Jun 2018 11:30 by Surbhi Bhawsar
किसी भी महिला पर असर करेगा ये चावल का दाना सिर्फ 5 मिनट मे

नई दिल्ली: आलीशान बंगले में रहने का सपा तो हर किसी का होता है। लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से हर कोई इसे नहीं खरीद पाता। यदि हम आपसे कहे कि 16 करोड़ रूपये का एक आलीशान बंगला सिर्फ 450 रूपये में बिक रहा है तो शायद आप इस बात पर यकीन नहीं करेंगे। लेकिन ये बात सच है। ब्रिटेन का एक व्यक्ति अपने 16 करोड़ के बंगले में मात्र 450 रूपये में बेच रहा है।

लेकिन आप इस बात को जितनी सीधी समझ रहे है, उतनी है नहीं। दरअसल, जॉन रॉटन अपने बर्टन हॉल नाम के बंगले को बेचने के लिए 2014 से कोशिश कर रहे है। कोई खरीददार नहीं मिलने के कारण उन्होंने कीमत घटाकर साढ़े 15 करोड़ कर दी। लेकिन एक बार फिर उन्हें निराशा हाथ लगी।

इसके बाद जॉन ने अपने बेटे के साथ मिलकर एक नया फार्मूला निकाला और लॉटरी सिस्टम के जरिए इस बंगले को बेचने का विचार बनाया. इस शानदार बंगले को खरीदने के लिए आपको 450 रूपये का लॉटरी टिकट खरीदना जरुरी है। लकी ड्रॉ में लॉटरी आपके नाम की ही निकली तो यह 16 करोड़ की किमत वाला बंगला आपके नाम हो जाएगा।

जॉन रॉटल और उसकी फैमिली को उम्मीद है कि अगले साल तक 5 पाउंड यानी 450 रुपए कीमत वाली 379,000 लॉटरी टिकट बिक जाएंगी, ऐसे में उनको अपने बंगले की पूरी कीमत मिल जाएंगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com