Batti gul meter chalu trailer out now

अभ‍िनेता शाह‍िद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम की फ‍िल्‍म बत्‍ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर सामने आ चुका है. यह फ‍िल्‍म ब‍िजली के ब‍िल की समस्‍या पर आधार‍ित है. अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म टॉयलेट एक प्रेमकथा के डायरेक्‍टर श्रीनारायण सिंह ने ही इस फिल्म को डायरेक्ट क‍िया है.

इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग उत्‍तराखंड के ट‍िहरी में हुई है. यह दूसरा मौका है जब शाह‍िद कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों फ‍िल्‍म हैदर में नजर आए थे. यामी गौतम पहली बार इन दोनों स‍ितारों के साथ काम कर रही हैं. इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग में काफी वक्‍त भी लगा है.

💡

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इस फ‍िल्‍म में यामी गौतम की गेस्‍ट अपीयरेंस बताई जा रही है. ये मूवी भी एक सोशल ड्रामा होगी जिसमें बिजली कटौती के बावजूद बढ़ते बिल का मुद्दा उठाया जाएगा. ब‍िजली के ब‍िल की ये लड़ाई घरों से न‍िकलकर कोर्ट तक जाएगी और शाह‍िद कपूर कोर्ट रूम में वकालत करते नजर आएंगे.

ट्रेलर से पहले इस फ‍िल्‍म के कई सारे पोस्‍टर्स र‍िलीज हुए थे ज‍िससे इसकी कहानी का अंदाजा काफी हद तक लग गया था. शाह‍िद कपूर ने जो पहला पोस्‍टर शेयर क‍िया था, उस पर ल‍िखा था- Fused bulb से क्रांत‍ि नहीं लाई जा सकती! उसके बाद दूसरा पोस्‍टर शाह‍िद ने शेयर क‍िया था ज‍िसमें वो झूले पर चढ़े हुए नजर आए.

LEAVE A REPLY