Breaking News

Trailer: स्पाइडर मैन ने दी फैंस को चेतावनी, कहा- एंडगेम नहीं देखी तो ट्रेलर भी मत देखो | Spider-Man warns the Fans…

Posted on: 08 May 2019 14:36 by Mohit Devkar
Trailer: स्पाइडर मैन ने दी फैंस को चेतावनी, कहा- एंडगेम नहीं देखी तो ट्रेलर भी मत देखो | Spider-Man warns the Fans…

एवेंजर्स एंड गेम के बाद लोगों के बीच मार्वल अपने फैंस के लिए एक और बड़ी फिल्म लेकर आया है. जी हां, मार्वल ने हाल ही में स्पाइडर मैन के नए पार्ट का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. इस फिल्म का नाम स्पाइडर मैन फार फ्रॉम होम है. एवेंजर्स के फैंस के लिए यह फिल्म एक और बड़ा तोहफा साबित हो सकती है. क्योंकि एंडगेम के बाद काफी लोगों को आयरन मैन के जाने से काफी दुःख पहुंचा था. इसीलिए अब मार्वल ने स्पाइडर मैन फार फ्रॉम होम का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है.

बता दें कि, ट्रेलर के पहले ही एक्टर स्पॉइलर्स को लेकर चेतावनी देता है. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर में एवेंजर्स: एंडगेम से जुड़े तमाम स्पॉइलर्स मौजूद है. ट्रेलर की शुरुआत में एक्टर यही दोहराते हैं कि, यदि अपने एंडगेम नहीं देखी है तो इस ट्रेलर से दूरी बना लीजिये. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि, स्पाइडर मैन का दूसरा रूप यानि पीटर पार्कर एक त्रासदी भरे दौर से गुजर रहे हैं, क्योंकि टोनी स्टॉर्क ने दुनिया को बचाने के लिए अपनी कुर्बानी दे दी थी. स्पाइडरमैन, टोनी के काफी करीब थे. इसके अलावा स्पाइडरमैन का दोस्त हैप्पी भी टोनी स्टॉर्क के बलिदान से काफी टूट चुका है.

इस बार स्पाइडर मैन के लिए चुनौतियां कम नहीं हैं. क्योंकि टोनी स्टार्क की जगह शहर को स्पाइडर मैन ही संभालता है. इस फिल्म में कैप्टेन अमेरिका, थोर, या हल्क को नहीं दिखाया गया है. इस फिल्म में जैक ग्लायेनहॉल भी विलेन की भूमिका में हैं. उनके रोल को लेकर अभी तक कुछ ज्यादा खुलासे नहीं किया गए हैं. बता दें कि इस फिल्म को जॉन वॉट्स ने डायरेक्ट किया है.

मार्वल स्टूडियोज की एवेंजर्स एंडगेम के बाद दर्शकों के सामने यह उनकी एक दम नई पेशकश है. अब देखना यह है कि इस फिल्म को लेकर फैंस का क्या नया रिएक्शन रहता है. हालांकि एंडगेम के बाद मार्वल स्पाइडर मैन की इस फिल्म को जोड़ने जा रही है. बता दें कि, यह फिल्म 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.

मार्वल के फैंस हर सुपर हीरो की फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ज्यादातार भारत में यही देखा गया है कि मार्वल स्टूडियोज की कोई भी फिल्म हर बार बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचा कर रख देती है. अब देखना यह है की एंडगेम के बाद मार्वल की नई पेशकश क्या कमल दिखाती है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com